किसानों के मुद्दे पर कंगना पर भड़के मीका सिंह, कहा शर्म करो - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

किसानों के मुद्दे पर कंगना पर भड़के मीका सिंह, कहा शर्म करो

मुंबई। गायक मीका सिंह अभिनेत्री कंगना रनौत से खासे नाराज हैं। दरअसल कंगना ने किसानों के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई एक सिख बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग वाली बिलकिस बानो समझ लिया, जिसके बाद मीका ने अभिनेत्री को निशाने पर लिया है।

मीका ने ट्वीट किया, मैं कंगना का बहुत सम्मान करता था, यहां तक कि जब उनके कार्यालय को तोड़ा गया था तो मैंने उनके समर्थन में ट्वीट भी किया था। अब मुझे लगता है कि मैं गलत था। कंगना, एक महिला होने के नाते आपको बुजुर्ग महिला के प्रति सम्मान दिखाना चाहिए था।

अगर आपमें शिष्टाचार है तो फिर माफी मांगिए। अपको शर्म आनी चाहिए। कल शाम को मीका का ट्वीट कंगना के एक ट्वीट के जवाब में आया, जिसमें आरोप लगाया गया था कि ‘शाहीन बाग वाली दादी’ राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न सीमा बिंदुओं पर नए कृषि कानूनों को लेकर किसानों के आंदोलन में शामिल हुईं।

उन्होंने बिलकिस बानो सहित दो बुजुर्ग महिलाओं की तस्वीरों वाले पोस्ट को रीट्वीट किया था, और लिखा था कि टाइम मैगजीन में छपी यह दादी 100 रुपये लेकर प्रदर्शन में शामिल होने के लिए उपलब्ध है। इससे पहले, कंगना की गायक व अभिनेता दिलजीत दोसांझ के साथ भी इस मुद्दे पर ट्विटर पर तीखी बहस हुई थी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *