‘गोल्ड डिगर’ कहने वाले ट्रोल्स पर भड़कीं मोनाली ठाकुर

मुंबई। मशहूर पाश्र्वगायिका मोनाली ठाकुर ने उन ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है, जिसमें उन्हें गोल्ड डिगर (पैसे की लालच में किसी अमीर आदमी से संबंध रखने वाली महिला) कहा जा रहा है। मोनाली ने साल 2017 में स्विटजरलैंड के रहने वाले माइक रिचर से शादी कर ली। हालांकि उन्होंने अपनी शादी का सार्वजनिक खुलासा पिछले महीने ही किया। गायिका के पति माइक पेशे से एक बिजनेसमैन हैं, उनका रेस्टोरेंट का व्यवसाय है।

ट्रोल्स का जवाब देते हुए मोनाली ने इंस्टाग्राम पर अपने रिंग सेरेमनी के एक बुमरैंग वीडियो को भी साझा किया। उन्होंने लिखा, “लगभग तीन साल पहले इन दो पागल लोगों ने (मार्क और मैं) खूब सारे ड्रामे और सिर्फ प्यार के साथ अपरंपरागत ढंग से शादी की..इसमें दिखावा करने जैसा कुछ भी नहीं था..यह हम दोनों के लिए एक बेहद वास्तविक और साधारण सा जश्न था..जिसने मुझे कृतार्थ महसूस कराया।

इसके बाद वह ट्रोलर्स के बारे में बात करती हुई लिखती हैं, “सोशल मीडिया के कुछ दुखी आत्माओं, जिनके पास बिल्कुल भी साहस नहीं है..ये गुमनामी के पीछे छिपकर मुझे तरह-तरह के नामों से बुला रहे हैं..आपको बता दूं मुझे गोल्ड डिगर कहना आपको एक बहुत बड़े असफल इंसान के रूप में दिखाता है।”

वह आगे लिखती हैं, “मैंने माइक से इसलिए शादी की क्योंकि वह मेरी सफलता, मेरी ताकत और मेरी आजादी का जश्न मनाता है..तुम जैसे हारे हुए लोगों के लिए इस बात को अपनाना मुश्किल जरूर होगा, लेकिन क्या है कि यह ‘गोल्ड डिगर’ एक सफल बिजनेसमैन से ज्यादा कमा लेने में सक्षम है..आप सभी को निराश करने के लिए दुखी हूं..लेकिन इसमें कोई ड्रामा नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares