मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Akshay and prabhas's New Film : 19 अगस्त अक्षय की बेलबॉटम होगी रिलीज

19 अगस्त अक्षय की बेलबॉटम और 14 जनवरी को प्रभास की राधे-श्याम होगी रिलीज

मुंबई | Akshay and prabhas’s New Film : लंबे अंतराल के बाद अब अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म बेलबॉटम के रिलीज होने की घोषणा हो गई है. खिलाड़ी कुमार (अक्षय कुमार) की फिल्म बेलबॉटम 19 अगस्त को रिलीज होगी.अक्षय कुमार ने बेल बॉटम की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. पहले 27 जुलाई को यह फिल्म रिलीज़ होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसकी रिलीज को टाल दिया गया था. अक्षय ने डेट अनाउंस करते हुए लिखा, मिशन: बड़े पर्दे पर आपका मनोरंजन. बेलबॉटम के आगमन की घोषणा.

अक्की के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी

रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म बेलबॉटम जासूसी थ्रिलर है।बेल बॉटम में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी लीड रोल में हैं. फिल्म को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है. लोगों को लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार है.

इसे भी पढें- ठीक से तो सुना ना वित्त मंत्री का एलान ? कितने भी पैसे हों बैंक में लेकिन मिलेंगे 5 लाख ही

प्रभास 14 जनवरी को लेकर आएंगे राधे श्याम

Akshay and prabhas’s New Film : बाहुबली के बाद से फिल्मों में छाने वाले प्रभास एक बार फिर से लोगों को रोमांचित करने के लिए तैयार हैं. सुपरस्टार प्रभास की फिल्म राधे श्याम 14 जनवरी को रिलीज होगी. प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘राधे श्याम’ को लेकर चर्चा में हैं. प्रभास ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है. पोस्टर में प्रभास ग्रे कोट पैंट में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ब्लैक शूज पहने हुए हैं. प्रभास ने हाथ में सूटकेस पकड़ा हुआ है. प्रभास सड़क पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं. प्रभास ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि मेरी रोमांटिक फिल्म ‘राधे श्याम’ आप सभी को दिखाने के लिए काफी एक्साइटेड हूं. राधे श्याम की ब्रांड न्यू रिलीज डेट 14 जनवरी 2022।” फिल्म ‘राधे श्याम’ में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी.

इसे भी पढें- निकाह कर रहा था दूल्हा, पहुंच गईं किन्नर फिर दूल्हे को कर लिया अगवा…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग

देश

विदेश

खेल की दुनिया

फिल्मी दुनिया

लाइफ स्टाइल

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राज्यसभा में धक्का-मुक्की, जांच मुमकिन नहीं!