मनोरंजन

नागिन फेम मौनी रॉय ने व्हाइट ड्रेस में शेयर की स्टनिंग तस्वीरें, फैंस हुए दीवाने

Share
नागिन फेम मौनी रॉय ने व्हाइट ड्रेस में शेयर की स्टनिंग तस्वीरें, फैंस हुए दीवाने
मुंबई |  इंडियन टेलीविजन पर नागिन के रोल के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपनी तस्वीरों से फैंस को दीवाना बना रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट से व्हाइट आउटफिट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। खूबसूरत एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। ( mouni roy photoshoot )
 
View this post on Instagram
 

A post shared by mon (@imouniroy)

also read: जब सोनू निगम ने एक्स फैक्टर इंडिया ऑडिशन में जुबिन नौटियाल को किया रिजेक्ट, देखें वीडियो

मौनी का कातिलाना लुक ( mouni roy photoshoot )

मौनी के फैंस उनके फिगर और फिटनेस की खूब तारीफ कर रहे हैं और इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेशक काफी हॉट लग रही हैं। इन तस्वीरों को मौनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। तस्वीरों पर इंडस्ट्री से उनके फैंस और उनके दोस्तों के कई कमेंट्स आ रहे हैं। अभिनेत्री अलीशा सिंह ने "सुंदरी" पर टिप्पणी की। जहां एक प्रशंसक ने लिखा "यू आर सो हॉट मैम", दूसरे ने लिखा "बहुत बढ़िया"। एक फोटो में एक्ट्रेस के खूबसूरत लंबे ईयररिंग्स लोगों का ध्यान खींच रहे हैं।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी की अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र

तस्वीरें दो सेट में पोस्ट की गई हैं। शेयर की गई पहली पोस्ट में तीन तस्वीरें हैं और कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है 'गिव बैक टू गैया'। दूसरी पोस्ट में चार तस्वीरें हैं और कैप्शन में मौनी ने कहा है कि अंत कहानी का सबसे उपयुक्त हिस्सा हो सकता है लेकिन यात्रा हालांकि। मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वह अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं और अपने ग्लैमरस लुक से उन्हें दीवाना बना देती हैं। हाल ही में मौनी की मालदीव से वेकेशन फोटोज ने भी तहलका मचा दिया था। अभिनेत्री अगली बार अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगी। ( mouni roy photoshoot )
Tags :
Published

और पढ़ें