मनोरंजन

सूरज नाम्बियार संग शादी के बंधन में बंधने जा रही है मौनी रॉय, भाई ने किया बड़ा खुलासा

ByRahul Kumar Tamboli,
Share
सूरज नाम्बियार संग शादी के बंधन में बंधने जा रही है मौनी रॉय, भाई ने किया बड़ा खुलासा
Mouni Roy Wedding : नागिन के रूप में पहचाने जाने वाली मौनी रॉय एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। अब खबर निकलकर आ रही है वह जल्द ही शादी के अनूठे बंधन में बंधने जा रही है। कहा जा रहा है की मौनी की मां ने सूरज के घरवालों से बात कर ली हैं। और 2022 में दोनों का विवाह हो जाएगा। इसे भी पढ़ें-  भारत का पहला जेंडर-न्यूट्रल एचपीवी वैक्सीन लॉन्च, जानिए कौन यह खुराक प्राप्त कर सकता है और कौन नहीं सूरज नाम्बियार एक बड़े बिजनसमैन हैं। कई बार दोनों साथ में नजर आ चुके है, कहा जा रहा है अगले साल जनवरी 2022 में दोनों एक हो जायेंगे। मौनी के कजन विद्युत ने अपने होम टाउन कूच बिहार के एक न्यूज पेपर को जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि मौनी और सूरज की शादी जनवरी 2022 में होगी।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इसे भी पढ़ें-  Amarinder Singh एक नाम शख्स दो, लोगों के ट्रोल करने पर कहा- मैं वो नहीं हूं, फुटबॉल गोलकीपर ने जोड़े हाथ… अक्सर शेयर करती है बोल्ड फोटोज मौनी रॉय अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने फैंस के लिए फोटोज शेयर कर उनसे जुड़ी रहती हैं। बहुत ही कम समय में आज मौनी की अच्छा खासी फैन फॉलोइंग हैं। आए दिन उनकी बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इसे भी पढ़ें-  आप के पंजाब में सत्ता में आने पर सरकारी अस्पतालों में मुफ्त इलाज कराएंगे: केजरीवाल शादी का वेन्यू भी हुआ सेलेक्ट मौनी के कजन भाई विद्युत ने कहा शादी की रस्में दुबई या इटली में होंगी। साथ ही कूच बिहार में रिसेप्शन होगा। विद्युत रॉयसरकार ने बताया कि वह और उनका परिवार भी शादी में शामिल होगा। वर्क फ्रंट पर बात करें तो मौनी अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। [web_stories title="true" excerpt="false" author="false" date="false" archive_link="true" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="1" number_of_stories="20" order="DESC" orderby="post_date" view="circles" /]
Published

और पढ़ें