मनोरंजन

मौनी राॅय ने मेहंदी रस्म में किया ऐसा डांस, वीडियो हो रहा वायरल, देखें शादी की तस्वीरें

Byदिनेश सैनी,
Share
मौनी राॅय ने मेहंदी रस्म में किया ऐसा डांस, वीडियो हो रहा वायरल, देखें शादी की तस्वीरें
नई दिल्ली | Mouni Roy Mehendi Ceremony : टीवी के सुपरहिट सीरियल ‘देवो के देव महादेव’ में सती माता का रोल प्ले कर लगातार कामयाबियों की सीढ़ियां चढ़ने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी राॅय अब विवाहित हो चुकी हैं। हमेशा सोशल मीडिया पर अपने हाॅट फोटोज और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहने वाली मौनी रॉय अब अपनी वेडिंग और प्री वेडिंग की तस्वीरें को लेकर छाई हुई हैं।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by mon (@imouniroy)

ये भी पढ़ें:- Pushpa Samantha : ससुर नागार्जुन ने बताया Samantha चाहती थीं तलाक… सूरज नाबिंयार के नाम की लगाई मेहंदी Mouni Roy Mehendi Ceremony : बता दें कि, टीवी से बॉलीवुड इंडस्ट्री तक का सफर तय करने वाली ये खूबसूरत एक्ट्रेस अब सूरज नाबिंयार की दुल्हन बन चुकी हैं। मौनी ने अब अपनी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के लिए डालने शुरू कर दिए हैं। जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहे हैं।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Aza (@azafashions)

आखिर क्या है इस लहंगे में Mouni Roy Mehendi Ceremony : मौनी रॉय ने अपनी मेहंदी और हल्दी की रस्म वाली कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें उन्होंनंे अपनी मेहंदी की रस्म के दौरान पीले रंग का लहंगा पहना था। इस लहंगे को डिजाइनर पायल सिंघल द्वारा डिजाइन किया गया है। इस लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने सिल्वर टैस्लस वाली एसिमेट्रिक बैकलेस चोली पहनी हुई है। अब आपको बता दें कि, मौनी का ये लहंगा ऐसे ही खूबसूरत नहीं बना है। जी हां, यह लहंगा दिखने में जितना खूबसूरत है, उतना ही कीमत भी है। मीडिया रिपोटर््स की माने तो इस लहंगे की कीमत 59 हजार रुपए से ज्यादा है। फैंस भी मौनी राॅय के मेहंदी की रस्म वाले इसी लुक को सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ये भी पढ़ें:- सबके सामने ये क्या बोल गई एक्ट्रेस Shweta Tiwari, छिड़ गया विवाद, एमपी के गृह मंत्री ने कहा- नहीं होगा बर्दाश्त
Published

और पढ़ें