nayaindia मिसेज वर्ल्ड विजेता ने भरे मंच पर छीन लिया मिसेज श्रीलंका की विजेता से ताज, लगा दिया यह आरोप - Naya India
मनोरंजन | विदेश| नया इंडिया|

मिसेज वर्ल्ड विजेता ने भरे मंच पर छीन लिया मिसेज श्रीलंका की विजेता से ताज, लगा दिया यह आरोप

कोलंबो। श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में पिछले हफ्ते एक ब्यूटी क्वीन कॉन्टेस्ट में जोरदार मामला ( Mrs Sri Lanka pageant controversy ) देखने को मिला। जिसमें भरे मंच पर विजेता से मिसेज श्रीलंका का नाज छीन लिया गया। ब्यूटी क्वीन कॉन्टेस्ट के दौरान मिसेज वर्ल्ड की विजेता ने मिसेज श्रीलंका की विजेता से ताज छीन लिया। जिसके बाद स्टेज पर हंगामा हो गया और मिसेज श्रीलंका नाराज होकर बाहर चली गईं।

यह भी पढ़ें:- Bollywood Photoshoot : पहले नहीं देखा होगा Janhavi Kapoor का ऐसा बोल्ड अंदाज, तस्वीरें शेयर होते ही इंटरनेट पर मचा तहलका

इस मामले में ताज छीनने वाली मिसेज वर्ल्ड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके साथ एक साथी चूला पद्मेंद्र को भी हिरासत में लिया गया है। गिरफ्तार मिसेज वर्ल्ड की पहचान कैरोलीन जूरी के रूप में हुई है। इस मामले में पुलिस ने उनके खिलाफ एक कंटस्टेंट को कथित रूप से चोट पहुंचाने और संपत्ति को बर्बाद करने के मामले में केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:- TMC सांसद नुसरत जहां के बोल्ड फोटोशूट ने मचाया तहलका, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

ब्यूटी क्वीन कॉन्टेस्ट के दौरान मिसेज वर्ल्ड की विजेता कैरोलीन जूरी और पूर्व मॉडल चूला पद्मेंद्र ने पिछले शनिवार को आयोजित कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति दी थी। इस दौरान पुष्पिका डिसिल्वा को मिसेज श्रीलंका सौंदर्य प्रतियोगिता का विजेता घोषित किया गया था। जिसके बाद मिसेज वर्ल्ड की विजेता ने आरोप लगाया था कि डिसिल्वा तलाकशुदा हैं और इस प्रतिस्पर्धा में केवल विवाहित महिलाओं को भाग लेने की इजाजत है। ऐसे में उन्हें विजेता नहीं बनाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:- चीन की मजबूरी हिटलरी विस्तार

बता दें कि कैरोनिल जूरी साल 2019 में मिसेज श्रीलंका चुनी गई थी और मौजूदा समय में मिसेज वर्ल्ड का ताज भी उन्हीं के सिर पर है। ऐसे में वो इस साल मिसेज श्रीलंका प्रतियोगिता में बतौर जज भी शामिल हुई थी

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published.

fourteen + 1 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अमरनाथ यात्रा के लिए इस बार हो रही है विशेष तैयारी, आंतकी हमले की है सूचना…
अमरनाथ यात्रा के लिए इस बार हो रही है विशेष तैयारी, आंतकी हमले की है सूचना…