nayaindia Kapil Sharma Show पर पड़ सकता है असर, लंबे अंतराल के बाद वापसी कर रहा है ये बड़ा 'कॉमेडियन' - Naya India
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Kapil Sharma Show पर पड़ सकता है असर, लंबे अंतराल के बाद वापसी कर रहा है ये बड़ा ‘कॉमेडियन’

अभिनेता | मुकेश खन्ना की लोकप्रियता देश में कभी कम नहीं हुई. अब काफी समय के बाद एक बार फिर से मुकेश खन्ना वापसी करने वाले हैं. हालांकि इस बार दर्शकों को मुकेश खन्ना का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा. वे ‘द मुकेश खन्ना शो’ के साथ ही टीवी में एक बार फिर से वापसी करने वाले हैं. टीवी सीरियल महाभारत में भीष्म पितामह के किरदार के जरिये दर्शकों के बीच खास पहचान बना ली थी. इसके बाद एक लंबे समय तक उन्होंने भारत में शक्तिमान बनकर भी लोगों के दिल में राज किया. जानकारी के अनुसार मुकेश खन्ना अब अपना कॉमेडी शो ‘द मुकेश खन्ना शो’ लेकर आ रहे हैं. इस शो के लिए उन्होंने कॉमेडियन सुनील पॉल के साथ एसोसिएशन किया है. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए साझा की है, साथ ही सुनील पॉल को इंट्रोड्यूस करवाया है. माना जा रहा है कि इससे कपिल शर्मा का शो भी प्रभावित हो सकता है.

सुनिल पॉल के साथ शेयर किया वीडियो

वीडियो में सुनील पॉल, मुकेश खन्ना से कहते हैं कि वह उनके बारे में कुछ कहना चाहते हैं. सुनील महाभारत के शीर्षक गीत की धुन पर मुकेश के सम्मान में कहते हैं, भीष्म शक्तिमान मुकेश जी ने दिया मुझे सम्मान. इस अनमोल घड़ी का सुनील करेगा अभिमान. इसके बाद मुकेश हंसते हुए कहते हैं कि वह आयुष्मान भव भी कहते हैं और शक्तिमान भव भी कह सकते हैं. वीडियो के अंत में लिखा आता है कि पहले लाफ्टर विजेता सुनील पाल से मिलिए रविवार शाम 5 बजे.

इसे भी पढें-सावधान : आपदा में अवसर तलाश रहे हैं अपराधी, कोरोना काल में बच्चों को गोद लेने- देने की मची होड़

कॉमडी के नाम पर बेहूदगी पसंद नहीं

इस वीडियो के साथ मुकेश खन्ना ने लिखा कि आज के इस कोरोना के रोने में किसी को हंसा पाना एक नोबल काम है. परंतु कॉमडी के नाम पर बेहूदगी मुझे पसंद नहीं. इसीलिए आप जानते हैं कि मैंने अपना ‘द मुकेश खन्ना शो’शुरू किया, जिसमें मैं शालीनता से भरे हास्य कलाकारों को ला रहा हूं. इसी कड़ी में मैं ला रहा हूं सुनील पाल को, देखिए और हंसिए. ”

इसे भी पढें-काम की खबर : SBI, HDFC बैंक, ICICI के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, 30 जून के बाद बंद होगी बैंक की ये स्कीम

Leave a comment

Your email address will not be published.

3 × one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नूपुर समर्थक हिंदू दर्जी की हत्या
नूपुर समर्थक हिंदू दर्जी की हत्या