nayaindia Mumbai 26/11 Attack Bollywood : Bollywood के दिग्गज कलाकारों मे दी मृतकों..
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Mumbai 26/11 Attack Bollywood : Bollywood के दिग्गज कलाकारों मे दी मृतकों..

Mumbai 26/11 : Bollywood के कलाकारों मे दी मृतकों को श्रद्धांजलि, अमिताभ से लेकर रोहित और अक्षय…

Mumbai 26/11 Attack Bollywood : 

मुंबई | Mumbai 26/11 Attack Bollywood : Bollywod के अभिनेताओं ने आज 26/11 में मुंबई में हुए आतंकवादी हमलों में जान गंवाने वाले सभी लोगों को शुक्रवार को श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर अभिनेता अक्षय कुमार, निर्देशक रोहित शेट्टी और अभिनेत्री सारा खान समेत बॉलीवुड के महानायक ने भी मृतकों की बलिदान पुलिसकर्मियों को साहस दिया. अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस निर्लज हमले को याद करते हुए शोक व्यक्त किया और एकता का संदेश दिया. इन हस्तियों ने हमलों के शहीदों और जान गंवाने वाले आम नागरिकों को याद करने और शोक जताने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

अमिताभ बच्चन ने लिखा लेख

Mumbai 26/11 Attack Bollywood :  मेगा स्टार अमिताभ बच्चन ने समाचार-पत्र इंडियन एक्सप्रेस के लिए लिखे एक लेख में कहा कि हर साल जब वह इस दिन को याद करते है तो उन्हें पता चलता है कि जीवित रहने की शक्ति मानवता की शक्ति से जुड़ी हुई है. हमारी सामूहिक प्रतिबद्धता से जुड़ी है कि हम आतंकवादियों को परिभाषित नहीं करने देंगे कि हम कैसे बनेंगे.

अक्षय ने बताया भयानक

Mumbai 26/11 Attack Bollywood :  अक्षय कुमार ने मुंबई आतंकवादी हमलों को “भयानक” बताया और देश और इसके लोगों को सुरक्षित रखने में शामिल सभी लोगों का धन्यवाद किया. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि भयानक मुंबई आतंकवादी हमले को 13 साल हो चुके हैं. उन सभी को याद करते हुए जिन्होंने अपनी जान और अपनों को खोया. हमारे शहर की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले सभी वीरों को मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि.


इसे भी पढें-भारत में 8 करोड़ आवारा कुत्ते और बिल्लियाँ हैं, परित्याग के उच्चतम स्तर हैं: रिपोर्ट

मुंबई पुलिस के जज्बे को सलाम

Mumbai 26/11 Attack Bollywood :  पुलिसकर्मियों पर बनी कई फिल्मों का निर्देशन करने वाले शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए मुंबई पुलिस और उसके कर्मियों के जज्बे की सराहना की.उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस, हम हमेशा आपके अडिग जज्बे को अपने दिलों में संजोकर रहेंगे. उनका बलिदान हमेशा याद किया जाएगा.
सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ताजमहल होटल की एक तस्वीर पोस्ट की, जो 26/11 के आतंकी हमलों के दौरान आतंकवादियों द्वारा निशाना बनाई गई जगहों में से एक है.
उन्होंने लिखा कि शहीदों को याद किया जाएगा.

इसे भी पढें-IPL 2022: मेगा नीलामी से पहले विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल को रिटेन करने के लिए RCB तैयार

Leave a comment

Your email address will not be published.

5 × 3 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
शिवराज ने लगाए पीपल बरगद बादाम के पौधे
शिवराज ने लगाए पीपल बरगद बादाम के पौधे