Sagarika Shona claims Raj Kundra : सागरिका से हुई न्यूड ऑडिशन की डिमांड
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Sagarika Shona claims Raj Kundra : सागरिका से हुई न्यूड ऑडिशन की डिमांड

एक्ट्रेस सागरिका शोना का बड़ा खुलासा- राज कुंद्रा ने की थी ‘न्यूड ऑडिशन की डिमांड’

Raj Kundra Porn Movie Case

बॉलीवुड डेस्क | Sagarika Shona claims Raj Kundra: मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा के गिरफ्तार कर लिया गया है उन पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है लेकिन अब धीरे-धीरे परत दर परत खुलती जा रही है। अब बात सामने आई है की अभिनेत्री सागरिका शोना ने फरवरी में कहा था कि उनसे न्यूड ऑडिशन की डिमांड की थी लेकिन उस वक्त उनकी बात उनकी बात पर किसी ने इतना ध्यान नहीं था पर अब राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद एक बार फिर से यह मामला सामने आया है।

जानिए पूरा मामला

Sagarika Shona claims Raj Kundra: सागरिका शोना ने कहा कि ‘मैं एक मॉडल हूं और मैं पिछले तीन-चार साल से इस इंडस्ट्री में काम कर रही हूं। मैंने बहुत ज्यादा काम नहीं किया है। लॉकडाउन के दौरान मेरे साथ कुछ ऐसी चीजें हुईं जिन्हें मैं शेयर करना चाहती हूं। अगस्त 2020 में मुझे उमेश कामत जी का काल आया और मुझे एक वेब सीरीज का ऑफर दिया गया जिसे राज कुंद्रा प्रोड्यूस करने वाल थे। मैंने उनसे राज कुंद्रा के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया वह शिल्पा शेट्टी के पति हैं।‘ आगे सागरिका ने अपने अनुभव के बारे में बताया था कि ‘मुझे वीडियो कॉल पर ऑडिशन के नाम पर न्यूड ऑडिशन के ऑफर मिले थे। ये तीन लोग थे। इनमें से एक उमेश कामत थे। एक का चेहरा नहीं दिख रहा था लेकिन शायद वह राज कुंद्रा थे। क्योंकि उमेश कामत, राज कुंद्रा का नाम ले रहे थे कि जितने भी साइट्स चल रहे हैं वह उनके मालिक हैं। मैं यह कहना चाहती हूं कि उन्हें गिरफ्तार किया जाए।

इसे भी पढ़े- प्रेम विवाह के बाद भाग गया दूल्हा, नई-नवेली दुल्हन का घर पहुंचने पर लात-घूसों से स्वागत – जानें पूरा मामला

Sagarika Shona claims Raj Kundra: गौरतलब है कि उमेश कामत, कुंद्रा की कंपनी के लिए पहले काम कर चुके थे। और उनको इसी साल 9 फरवरी को मुंबई पुलिस ने कथित पोर्न रैकेट में गिरफ्तार किया था। मुंबई पुलिस ने खुलासा किया था कि कामत एक मोबाइल एप्लिकेशन पर कम से कम 8 अश्लील वीडियो अपलोड करने के लिए जिम्मेदार था। उनका नाम अभिनेत्री गहना वशिष्ठ की गिरफ्तारी के बाद सामने आया था।

इसे भी पढ़े- भाग गयी राखी सावंत के ड्राइवर की बीवी तो ऑटो में नजर आई एक्ट्रेस – देखें मजेदार VIDEO

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *