nayaindia NCB Employees and aaryan selfie : NCB कर्मचारी और शाहरुख खान के बेटे की
मनोरंजन| नया इंडिया| NCB Employees and aaryan selfie : NCB कर्मचारी और शाहरुख खान के बेटे की

आर्यन खान को हिरासत में लेने के बाद एक एनसीबी कर्मचारी और शाहरुख खान के बेटे की वायरल हो रही सेल्फी, जानें इस फोटो की सच्चाई

NCB Employees and aaryan selfie

नई दिल्ली: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा एक क्रूज जहाज पर ड्रग जब्ती के सिलसिले में आर्यन खान और सात अन्य को हिरासत में लेने के कुछ घंटों बाद शाहरुख खान के बेटे के साथ एक व्यक्ति की वायरल सेल्फी रविवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई। हालांकि एनसीबी ने अब स्पष्ट किया है कि आर्यन खान के साथ तस्वीर में दिख रहा शख्स उनका अधिकारी या कर्मचारी नहीं है। जांच एजेंसी ने एएनआई के हवाले से कहा कि एनसीबी स्पष्ट रूप से स्पष्ट करता है कि आर्यन खान के साथ इस तस्वीर में दिख रहा व्यक्ति एनसीबी का अधिकारी या कर्मचारी नहीं है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एनसीबी की एक टीम ने शनिवार शाम को एक क्रूज जहाज पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया जो समुद्र के बीच में गोवा के रास्ते में था। इसके बाद शाहरुख खान के बेटे समेत आठ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। इसके बाद रविवार को मुंबई पुलिस ने सभी आठों को गिरफ्तार कर लिया।इसके बाद आर्यन खान और दो अन्य को 4 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया। ( NCB Employees and aaryan selfie)

also read: शाहरुख खान ने खुद दी थी लाडले ड्रग्स लेने और सेक्स करने की इजाजत, अब गिरफ्तार हुए आर्यन

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद ड्रग सप्लायर हिरासत में

रविवार और सोमवार की दरमियानी रात बांद्रा, अंधेरी और लोखंडवाला में सिलसिलेवार छापेमारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक ड्रग सप्लायर को हिरासत में लिया है। एनसीबी ने रविवार को कहा था कि उसके पास आर्यन खान समेत गिरफ्तार किए गए तीन लोगों और नियमित रूप से प्रतिबंधित नशीले पदार्थों के आपूर्तिकर्ताओं और तस्करों के बीच सांठगांठ का सबूत है। यह उस समय आया है जब एनसीबी की टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार शाम को गोवा जाने वाले जहाज पर एक गुप्त सूचना के आधार पर छापा मारा था कि एक पार्टी निर्धारित की गई थी। जांचकर्ताओं ने 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एक्स्टसी की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपये जब्त किए।

संदिग्धों ने कपड़े, अंडरगारमेंट्स, पर्स में छिपाया ड्रग्स (NCB Employees and aaryan selfie)

छापेमारी के दौरान मुंबई एनसीबी के 20 से अधिक अधिकारी ग्राहक बनकर जहाज पर चढ़े थे। जहाज पर 1,800 लोग सवार थे लेकिन चेकिंग के बाद आर्यन खान समेत आठ को छोड़कर सभी को जाने के लिए कहा गया। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि ड्रग पार्टी आयोजित होने की सूचना मिलने के बाद पिछले 15-20 दिनों से ड्रग रोधी एजेंसी क्रूज शिप पर इस आयोजन पर कड़ी नजर रखे हुए थी। उन्होंने यह भी कहा कि संदिग्धों ने अपने कपड़ों, अंडरगारमेंट्स और पर्स (महिलाओं द्वारा) में ड्रग्स छिपाए थे। ( NCB Employees and aaryan selfie)

Leave a comment

Your email address will not be published.

four + twenty =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जी-7 की बैठक में शामिल होंगे मोदी
जी-7 की बैठक में शामिल होंगे मोदी