Neeraj Chopra told big b : ये तेरे बाप का घर कोनी चुप चाप खड़ा रे
मनोरंजन| नया इंडिया| Neeraj Chopra told big b : ये तेरे बाप का घर कोनी चुप चाप खड़ा रे

नीरज चोपड़ा ने अमिताभ बच्चन से कहा – ‘ये तेरे बाप का घर कोनी चुप चाप खड़ा रे’..

Neeraj Chopra told big b

दिल्ली |  टोक्यो ओलंपिक के स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा और कांस्य पदक विजेता हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार के विशेष अतिथि होंगे। जो 17 सितंबर शुक्रवार को रात 9 बजे से प्रसारित होगा। उल्लासपूर्वक यह जोड़ी केबीसी-13 के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ टीम बनाने की कोशिश करती नजर आएगी। इस एपिसोड में दोनों बिग बी को हरियाणवी पाठ पढ़ाते हुए दिखाई देंगे। श्रीजेश अमिताभ बच्चन को कहते हुए सुना जाता है..आज हमलोग ऐ हैं आपको हरियाणवी सीखने (आज हम आपको हरियाणवी सिखाने आए हैं)। जिस पर अमिताभ बच्चन प्रतिक्रिया देते हैं कि हे भगवान (ओह माय गॉड)। ( Neeraj Chopra told big b )

also read: गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा, पीआर श्रीजेश ‘केबीसी 13’ हॉटसीट पर दिखाई देंगे..अमिताभ बच्चन की तालियों की गड़गड़ाहट से होगा स्वागत

ये तेरे बाप का घर कोनी

नीरज चोपड़ा अमिताभ बच्चन की फिल्म जंजीर से प्रसिद्ध संवाद का अनुवाद करते हैं, जहां उनका चरित्र विजय प्राण से कहता है कि ये पुलिस स्टेशन है तुम्हारे बाप का घर नहीं। इसी को नीरज अपनी हरियाणवी भाषा में कहते है कि..ये तेरे बाप का घर कोनी, थाना है, चुप चाप खड़ा रे। सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश की विशेषता वाला नवीनतम प्रोमो साझा किया। सोनी टीवी ने इस्टाग्राम पर लिखा कि अपने देश का नाम रोशन करके #KBC13 के मंच पर आने वाले है। टोक्यो ओलंपिक 2020 के स्वर्ण पदक विजेता नीरज और श्रीजेश! सुनिए उनके संघर्ष और ओलंपिक के अनुभव को #कौन बनेगा करोड़पति में, 17 सितंबर, रात 9 बजे, सिरफ सोनी पर (एसआईसी)।

अपनी यात्रा के किस्सों के साझा करेंगे ( Neeraj Chopra told big b )

दर्शकों और शो के होस्ट अमिताभ बच्चन की तालियों की गड़गड़ाहट से खिलाड़ियों का स्वागत किया जाएगा। दोनों एथलीट हॉटसीट पर काफी आत्मविश्वास और जोश के साथ सवाल-जवाब करते हुए खेलेंगे। ऐसा करने पर, वे अमिताभ बच्चन के साथ सेट पर खेल के क्षेत्र में अपनी यात्रा और हॉकी का एक खेल खेलने के किस्सों को साझा करेंगे। नीरज चोपड़ा ने देश को गोल्ड जीताकर गर्व महसूस करवाया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर नीरज छाये हुए है। हाल ही में नीरज ने अपने माता-पिता और अपना एक सपना पूरा किया है। नीरज ने अपने माता-पिता को हाल ही में पहली हवाई यात्रा करवाई है। ( Neeraj Chopra told big b )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आँखो में आँख प्यार भरे जज्बात, कियारा और सिद्धार्थ का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल – देखें…
आँखो में आँख प्यार भरे जज्बात, कियारा और सिद्धार्थ का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल – देखें…