Neha Dhupia Pregnancy : Neha Dhupia का हैरान करने वाला खुलासा
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Neha Dhupia Pregnancy : Neha Dhupia का हैरान करने वाला खुलासा

नेहा धूपिया का हैरान करने वाला खुलासा, प्रेग्नेंसी का पता चला तब पति थे कोरोना पाॅजिटिव

Neha Dhupia Pregnancy

नई दिल्ली | Neha Dhupia Pregnancy : बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने हाल ही अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर अपने फैंस को खुशखबरी दी थी। अब इसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में हैरान करने वाला खुलासा किया है। नेहा धूपिया ने कहा है कि, जब उन्हें खुद के गर्भवती होने का पता चला, तब उनके पति अंगद बेदी को कोरोना हुआ था। जिसके बाद वे काफी डर गई थी।

ये भी पढ़ें:- Shocking! शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार, कई बड़े नाम आ सकते हैं सामने

Neha Dhupia ने बताया कि, मेरी प्रेग्नेंसी (Neha Dhupia Pregnancy) के शुरुआत में ही पति अंगद कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। जिसके कारण नेहा काफी असहज हो गई थी, लेकिन अंगद ने मुझे पॉजिटिव रहने और सोचने के लिए बहुत मदद की थी। नेहा ने कहा कि कोरोना से बने हालातों को ध्यान में रखते हुए वह पहले से भी ज्यादा सावधानी बरत रही हैं।

ये भी पढ़ें:- ब्रेस्टफीडिंग का वीडियो मांग रहे शख्स को Neha Dhupia ने ब्रेस्टफीडिंग की फोटोज शेयर कर लगाई क्लास

दूसरे बच्चे के लिए अंगद काफी उत्साहित
Neha Dhupia ने बताया कि, अंगद दूसरी बार पापा बनने के लिए बहुत ही ज्यादा एक्साइटिड है। नेहा धूमिया ने अपने अकाउंट पर जो फोटो पोस्ट की है उसमें साफतौर पर झलक रहा है कि उनके पति अंगद अपने दूसरे बच्चे के लिए कितनी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- ब्रेस्टफीडिंग का वीडियो मांग रहे शख्स को Neha Dhupia ने ब्रेस्टफीडिंग की फोटोज शेयर कर लगाई क्लास

सोशल मीडिया पर फैंस को खुशखबरी
आपको बता दें कि, Neha Dhupia ने हाल ही में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने जो पोस्ट डाली है उसमें वे अपने पति अंगद बेदी और बेटी मेहर के साथ में हैं।

ये भी पढ़ें:- राज कुंद्र के साथी को भी किया क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार, लोगों ने सोशल मीडिया में कहा- “पत्नी सिखातीं हैं योग और पति संभोग “

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *