• डाउनलोड ऐप
Friday, May 14, 2021
No menu items!
spot_img

फ्लाइंग बोर्ड सर्फिंग के दौरान संतुलन बिगड़ने से पानी में गिरी एक्ट्रेस, और फिर…

Must Read

नई दिल्ली। अपनी ग्लैमरस अदाओं से सुर्खियों में बनी रहने वाली टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ( Nia Sharma ) आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें फैन्स के लिए शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर निया का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें निया समंदर में फ्लाइंग बोर्ड का मजा लेती दिखाई दे रही हैं। लेकिन इसी दौरान निया के साथ एक घटना हो जाती है।
वीडियो में निया बड़ी ही खूबसूरती से फ्लाइंग बोर्ड पर सर्फ करती दिख रही हैं, लेकिन अचानक से निया का संतुलन बिगड़ने लगता है और वह पानी में गिर जाती हैं। इस खतरनाक सर्फिंग के बावजूद भी निया घबराई नहीं हैं बल्कि इसे एंजाॅय करते हुए निया ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, महान गिरावटों को भी एन्जॉय कीजिए।
इंस्टाग्राम पर निया के 60 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। कुछ ही घंटे में वीडियो को 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। निया के फैंस ने उनके इस हौसले की तारीफ की है। साथ ही फैन्स ने निया से पूछा भी है कि उन्हें चोट तो नहीं लगी है। वीडियो पर फैंस ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी है। आपको बता दें कि हाल ही में निया का उनके दोस्त रवि दुबे के साथ एक वीडियो बहुत वायरल हुआ था, वीडियो में दोनों जमकर डांस करते नजर आये थे। निया रवि दुबे और उनकी पत्नी सरगुन मेहता की अच्छी दोस्त हैं। दोनों के साथ निया अक्सर नजर आती रहती हैं।

यह भी पढ़ें:- Rajasthan सरकार का नया फरमान, नहीं रोक पाए बाल विवाह तो एसडीएम पर गाज

यह भी पढ़ें:- Maharasthra Police वसूली रैकेट मामले में आया एनकाउंटर किंग प्रदीप शर्मा का भी नाम, NIA ने की पूछताछ, वाझे से बार—बार क्यों मिले?

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जाने सत्य

Latest News

Eid 2021: देशभर में आज मनाई जा रही Eid, कोरोना के खात्मे के लिए लोगों ने मांगी दुआं, जन्नती दरवाजा खुला भी खुला

नई दिल्ली। अल्लाह की रहमत हासिल करने के लिए माह-ए-रमजान में रोजे रखकर ईबादत के बाद रोजेदारों का इंतजार...

More Articles Like This