कहीं भी मुफ्त में खाना नहीं मिलता: शिल्पा शेट्टी

नई दिल्ली। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा करीब 27 सालों से हिंदी उद्योग में हैं। वहीं अभिनेत्री व उद्यमी इस बात से सहमत हैं कि स्टारडम आसानी से नहीं मिलता है और अगर सही दिशा में प्रयास की जाए तो कोई भी सफल हो सकता है। शिल्पा ने आईएएनएस से कहा, “दुनिया में कहीं भी मुफ्त में भोजन नहीं मिलता है, इसलिए किसी भी क्षेत्र में सफलता प्राप्त करने के लिए प्रयास करना होगा। इसमें फायदा नुकसान दोनों है, लेकिन मेरे मामले में फायदे ने नुकसान को पछाड़ दिया है और यही खुशी की वजह है।

शिल्पा ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत साल 1993 में आई फिल्म ‘बाजीगर’ से की थी। तब से वह कई बड़ी हिट फिल्म दे चुकी हैं।

बीते 27 सालों में वह बॉलीवुड में महिलाओं के लिए भूमिकाओं के विकास को कैसे देखती हैं? इस पर उन्होंने कहा, “कलाकारों और सिनेमा के लिए यह बहुत अच्छा समय है, क्योंकि माध्यम विकसित हो रहा है और इसलिए दर्शक भी बढ़ गए हैं। यह एक स्वागत योग्य बदलाव है और यह प्रयोग करने का एक उपयुक्त समय है। ”

शिल्पा ने टेलीविजन में भी हाथ आजमाया है। साल 2007 में वह ब्रिटेन में ‘सेलिब्रिटी बिग ब्रदर’ बन गईं। इसके बाद उन्हें ‘बिग बॉस’ के सीजन दो की मेजबानी करते हुए देखा गया था। अभिनेत्री ने ‘जरा नचके दिखा’, ‘नच बलिए’ और ‘सुपर डांसर’ जैसे रियलिटी शो भी जज किए।

उनसे पूछे जाने पर कि वह और क्या करने की ख्वाहिश रखती हैं? इस पर उन्होंने कहा, “बहुत कुछ करने को है और हासिल करने को है। समय बदल गया है, अनुभव एक अच्छा शिक्षक है और कलाकारों को बेहतर बनाता है। मैं लोगों द्वारा अपनी प्रतिभा का एक नया और बेहतर पक्ष देखने की प्रतीक्षा कर रही हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares