nayaindia Nora vs Jacqueline: नोरा वर्सेज जैकलीन! जैकलीन फर्नांडिस पर लगाए .......
kishori-yojna
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Nora vs Jacqueline: नोरा वर्सेज जैकलीन! जैकलीन फर्नांडिस पर लगाए .......

Nora vs Jacqueline! जैकलीन फर्नांडिस पर लगाए गंभीर आरोप, अब 21 जनवरी को…..

नई दिल्ली | Nora vs Jacqueline: लगता हैं मनी लॉड्रिंग केस अब ठग सुकेश चन्द्र से हट कर बॉलीवुड की दो खूबसूरत एक्ट्रेस पर केन्द्रित हो गया है। मनी लॉड्रिंग केस में बॉलीवुड की दो अभिनेत्री नोरा फतेही और जैकलीन आमने सामने हो गई हैं। दरअसल, नोरा फतेही की ओर से जैकलीन पर मानहानि का केस दायर किया गया है। जिस पर पटियाला हाउस कोर्ट में अब 21 जनवरी को सुनवाई होगी।

जानकारी में सामने आया है कि, सीएमएम कोर्ट ने नोरा फतेही का केस मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कपिल गुप्ता की कोर्ट मे ट्रांसफर किया है। अब मेट्रो पॉलिटन मजिस्ट्रेट कपिल गुप्ता की कोर्ट ही नोरा फतेही के बयान दर्ज करेगी।

ये भी पढ़ें:- ग्रामीण यांत्रिकी विभाग का लिपिक रिश्वत लेते गिरफ्तार

क्या आरोप लगाए हैं नोरा ने
Nora vs Jacqueline:  नोरा फतेही ने एक्ट्रेस जैकलीन पर आरोप लगाया है कि जैकलीन अपने फायदे के लिए उनके करियर को बर्बाद कर रही हैं। जैकलीन ने उनकी छवि खराब करने के लिए ये सब किया है, जबकि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने तो केवल चंद्रशेखर से तभी बात की थी, जब उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल ने चेन्नई में एक कार्यक्रम में उनसे स्पीकर फोन पर बात की थी। नोरा की याचिका में कहा गया है कि, जैकलीन ने उनके फाइनेंशियल, सोशल और पर्सनल डाउनफॉल के लिए उनके खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी।

ये भी पढ़ें:- बारामूला से लश्कर के आतंकवादी का सहयोगी गिरफ्तार

क्या कहा जैकलीन के वकील ने?
Nora vs Jacqueline:  नोरा वर्सेज जैकलीन के बीच छिड़ी इस जंग को लेकर जैकलीन फर्नांडिस के वकील प्रशांत पाटिल ने कहा कि, उनकी क्लाइंट ने कभी भी पब्लिक या प्राइवेट मंच पर नोरा के बारे में कुछ भी बुरा नहीं कहा है। अभी उन्हें नोरा फतेही से मानहानि के मुकदमे की कोई कॉपी नहीं मिली है और अगर वो ऐसा करती हैं तो हम कानूनी तौर पर इसका जवाब देंगे।

ये भी पढ़ें:-  इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में छात्रों और पुलिस के बीच झड़प, कई चोटिल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 5 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कांग्रेस ‘चमचों का दरबार’
कांग्रेस ‘चमचों का दरबार’