Nusrat Jahan Yash Son : Nusrat Jahan ने तोड़ी चुप्पी, कहा - मेरे बेटे के पिता का..
देश | पश्चिम बंगाल | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Nusrat Jahan Yash Son : Nusrat Jahan ने तोड़ी चुप्पी, कहा - मेरे बेटे के पिता का..

Nusrat Jahan ने तोड़ी चुप्पी, कहा-मेरे बेटे के पिता का नाम पूछने वाले आप कौन …

Nusrat Jahan Yash Son :

कोलकाता | Nusrat Jahan Yash Son : TMC सांसद और बांग्ला एक्ट्रेस नुसरत जहां पिछले कुछ समय से चर्चाओं में है. पहले तो निखिल जैन से शादी तोड़ने को लेकर नुसरत विवादों में रही. अब जब नुसरत ने एक बच्चे को जन्म दिया है तो सोशल मीडिया में बच्चे के पिता के नाम को लेकर घमासान छिड़ा हुआ है. हालांकि नुसरत ने कभी भी खुद किसी भी मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी. लेकिन अब हाल में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने सोशल मीडिया में उठ रहे सवालों का जवाब दिया है. नुसरत शुरू से ही बेबाक राय देने के लिए जानी जाती रही हैं.एक मुस्लिम होकर जैन लड़के से शादी हो या फिर दुर्गा पूजा में शरीख होना यहां तक कि अपने तलाक पर भी सोशल मीडिया में खुलकर जानकारी देना. यह नुसरत जहां द्वारा उठाए गए कुछ ऐसे कदम थे जिससे यह साबित होता है कि वे एक बेबाक महिला है.

Nusrat Jahan Yash Son :

क्यों बताऊं मैं बच्चे का नाम

Nusrat Jahan Yash Son : एक निजी चैनल में दिए गए इंटरव्यू के दौरान नुसरत जहां ने कहा कि मैं किसी को भी अपने बच्चे का नाम क्यों बताऊं. एंकर ने जब नुसरत से पूछा कि आपके बच्चे के पिता के नाम को लेकर मीडिया में काफी चर्चाएं हो रही हैं. इस पर नुसरत जहां ने कहा कि मैं अपने बच्चे के पिता का नाम किसी को भी क्यों बताऊं. आगे उन्होंने कहा कि यह वही लोग हैं जो पिता का नाम पूछ कर मां के कैरेक्टर पर सवाल उठाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि किसी भी महिला से उसके बच्चे के पिता का नाम पूछना कितना सही है यह आप सोच कर देखिए. साथ ही नुसरत ने कहा कि किसी भी महिला के बच्चे के पिता का नाम जानने में लोगों को क्यों दिलचस्पी है भगवान ही जाने.

इसे भी पढ़ें – Double Murder Case : आखिर कैसी हो गई बंद कमरे में विदेशी मां-बेटे की हत्या, पुलिस को गुत्थी सुलझाने में करनी होगी मशक्कत…

Nusrat Jahan Yash Son :

सर्टिफिकेट से हुआ था साफ

Nusrat Jahan Yash Son : बता दें कि नुसरत जहां और यश दासगुप्ता ने कभी भी अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर कुछ नहीं कहा. लेकिन यह भी सच है कि दोनों ने अपने रिश्ते को कभी भी छुपाया भी नहीं है. निखिल से अलग होने के बाद नुसरत ज्यादातर यश के साथ ही नजर आईं. इतना ही नहीं अस्पताल ले जाने से लेकर नुसरत का साथ देने तक यश हर जगह नजर आए. हालांकि बच्चे के जन्म होने के बाद बर्थ सर्टिफिकेट में यह बात साफ हो गई कि बच्चे का पिता यश ही हैं.

इसे भी पढ़ें- ‘अब्बा जान’ वाले बयान पर सीएम Yogi Adityanath की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, कोर्ट सुनवाई के लिए तैयार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
CM Yogi के कार्यक्रम में घुसा रिवाॅल्वरधारी, पुलिस प्रशासन में हड़कंप, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड
CM Yogi के कार्यक्रम में घुसा रिवाॅल्वरधारी, पुलिस प्रशासन में हड़कंप, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड