मनोरंजन

'ओह माई गॉड 2' में भगवान शिव की भूमिका निभाएंगे अक्षय कुमार, फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

Share
'ओह माई गॉड 2' में भगवान शिव की भूमिका निभाएंगे अक्षय कुमार, फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज
मुंबई: सुपरस्टार अक्षय कुमार ने 'ओह माई गॉड 2' की शूटिंग शुरू कर दी है और अंदाजा लगाइए कि वह फिल्म में भगवान शिव की भूमिका निभाएंगे। शनिवार को अक्षय ने ट्विटर पर इस प्रोजेक्ट की घोषणा की। उन्होंने फिल्म का पहला पोस्टर भी साझा किया, जिसमें उन्हें भगवान शिव के अवतार में देखा जा सकता है। ( ohh my god 2 poster ) https://twitter.com/akshaykumar/status/1451789371552645124?s=20 also read: Uttar Pradesh: प्रियंका की अलग तरह की पाॉलिटिक्स कहा- मेरी उम्र भी 50 है, मेरा भाई कहता है कि कम खाओ मोटी हो रही हो…

ट्विटर पर दिया यह कैप्शन

अक्षय ने पोस्ट को कैप्शन दिया कि "करता करे ना कर खातिर शिव करे सो हो। एक महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे पर चिंतन करने का हमारा ईमानदार और विनम्र प्रयास #OMG2 के लिए आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है। इस यात्रा के माध्यम से आदियोगी की शाश्वत ऊर्जा हमें आशीर्वाद दें। हर हर महादेव।

यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी भी आएंगे नजर (ohh my god 2 poster )

अमित राय द्वारा निर्देशित ओह माई गॉड 2 इसी नाम के परेश रावल और अक्षय कुमार-स्टारर की अगली कड़ी है। मूल फिल्म में अक्षय ने भगवान कृष्ण का किरदार निभाया था। अक्षय के अलावा, फिल्म में यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी भी हैं। अक्षय कुमार की सूर्यवंशम भी रिलीज होने वाली है। कहा जा हा है कि सूर्यवंशम थियेटर्स में रिलीज होगी। मुंबई में सिनेमा हॉल खुलने के बाद यह निर्णय लिया गया है। ( ohh my god 2 poster )
Published

और पढ़ें