छुट्टियों से पहले काम को तवज्जो देते हैं पंकज त्रिपाठी - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

छुट्टियों से पहले काम को तवज्जो देते हैं पंकज त्रिपाठी

मुंबई। नए साल का जश्न मनाने की लोगों में हर बार की तरह होड़ लगी हुई है। बॉलीवुड सितारे भी इस दौरान अपने काम से फुर्सत के कुछ पल निकालकर इसे मनाने की तैयारियों में जुट गए हैं, हालांकि पंकज त्रिपाठी ने अपनी आगामी परियोजनाओं ’83’ और गुंजन सक्सेना की बायोपिक के चलते अपनी छुट्टियों की योजनाएं रद्द कर दी है।

पंकज ने कहा, “’83’ और गुंजन सक्सेना की बायोपिक ये दोनों ही परियोजनाएं मेरे दिल के बहुत करीब हैं। इस वक्त ब्रेक लेना अच्छा होता, लेकिन दोनों ही फिल्मों का काम बचा हुआ है।

टीम तय वक्त से पहले इसे खत्म करने पर काम कर रही है और मैं भी शूटिंग के लिए अपना वक्त पहले से दे चुका हूं।” उन्होंने आगे कहा, “एक कलाकार के लिए यह सुनिश्चित करना परम संतुष्टि है कि उसकी फिल्म बिल्कुल वैसी ही बने जैसा कि निर्देशक ने चाहा है और स्वयं उसने इसे जिस अनुरूप देख रखा है।

मुझे दोनों ही फिल्मों की कहानी और किरदार पसंद है। दोनों ही फिल्मों से मुझे अनोखे अनुभव प्राप्त हुए हैं और इन दोनों का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं। एक तरह से यह दिलचस्प है कि मैं अपने नए साल और नए दशक की शुरुआत उस काम से कर रहा हूं, जिसे करना मुझे सबसे पसंद है-फिल्में।”

Latest News

श्रावण 2021 : जानिये..भारत के सबसे बड़े शिवमंदिर के बनने के पीछे की कहानी
श्रावण 2021 : जानिये..भारत के सबसे बड़े शिवमंदिर के बनने के पीछे की कहानी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});