nayaindia paras chhabra weight : anti anxiety की गोलियों के कारण
मनोरंजन| नया इंडिया| paras chhabra weight : anti anxiety की गोलियों के कारण

टेंशन के कारण anti anxiety की गोलियों के कारण बढ़ रहा मेरा वजन – पारस छाबड़ा

paras chhabra weight

मुंबई |  रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा का वजन बढ़ने के बाद काफी कुछ देखने को मिला है। अभिनेता ने इसके कारण के बारे में राज खोला और साझा किया कि उन्हें लीवर में संक्रमण है जिससे उनके शरीर में सूजन आ जाती है और वह चिंता-विरोधी गोलियां भी ले रहे हैं। जिससे उन्हें नींद आ रही है। और उनका वजन बढ़ रहा है। पारस ने ईटाइम्स को बताया कि मेरा वजन दो कारणों से बढ़ रहा है। एक क्योंकि मुझे लीवर में संक्रमण हो गया था जिससे मैं फूल गया था और दूसरा बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद, मुझे चिंता के दौरे पड़ने लगे। मैं चिंता रोधी गोलियां ले रहा था और इसलिए मुझे बहुत नींद आती थी और उसके बाद वजन बढ़ जाता था। ( paras chhabra weight)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra)

also read: ‘खुल्लम-खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों’… अंकिता लोखंडे और उनके ब्वॉयफ्रेंड की तस्वीरों ने मचाया तहलका

सप्लीमेंट्स की मदद से हार्डकोर जिमिंग करने की योजना बनाई

हालांकि अभिनेता अपना वजन कम करने के लिए मेहनत कर रहे है। इसके लिए वो स्वस्थ खाना खा रहे है। पारस ने कहा कि मैं अब जिमिंग और व्यायाम करके स्वाभाविक रूप से अपना वजन कम करने जा रहा हूं। मैंने अपनी फिटनेस पर काम शुरू कर दिया है और जल्द ही फॉर्म में लौटूंगा। पहले मैंने सप्लीमेंट्स की मदद से हार्डकोर जिमिंग करने की योजना बनाई थी, लेकिन मेरे परिवार के सदस्यों, जिनमें से ज्यादातर डॉक्टर हैं, ने मुझे ऐसी किसी भी चीज से दूर रहने के लिए कहा है। उन्होंने मुझे स्वाभाविक रूप से वजन कम करने की सलाह दी है और मैं अब केवल उनकी सलाह का पालन कर रहा हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra)

आसीम रियाज के साथ मतभेदों को समाप्त किया ( paras chhabra weight)

पारस छाबड़ा भी बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में पहुंचे। अभिनेता ने बिग बॉस के साथी प्रतियोगी असीम रियाज के साथ अपने मतभेदों को वहीं समाप्त कर दिया। अभिनेता ने साझा किया कि जब मैंने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनी, तो मैं पहले से ही चिंतित और उदास था। वास्तव में, मैंने उस सुबह 6 बजे अपनी माँ के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी। 12 तक, मुझे फोन आने लगे कि मेरे साथ क्या हुआ था। जो हुआ वह चौंकाने वाला था। उन्होंने आगे कहा कि मैंने तुरंत सिद्धार्थ के घर जाने का फैसला किया, जहां मैं पिछले साल बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद पहली बार आसिम से मिला था। जिस पल आसिम और मैंने एक-दूसरे को देखा, हम अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए और एक-दूसरे को गले लगा लिया। ( paras chhabra weight)

Leave a comment

Your email address will not be published.

twelve − four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नूपुर समर्थक हिंदू दर्जी की हत्या
नूपुर समर्थक हिंदू दर्जी की हत्या