मेरा भारत महान में डबल रोल निभायेंगे पवन सिंह

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों के एंग्रीमैन सुपर स्टार पवन सिंह आने वाली फिल्म मेरा भारत महान में डबल रोल निभाते नजर आयेंगे। वी प्रांजल फ़िल्म क्रिएशन प्रा. लि. प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘मेरा भारत महान’ का हाल में भव्य मुहूर्त कर फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी गयी है। इस फिल्म के मुख्य कलाकार रवि किशन, पवन सिंह, अंजना सिंह, मणि भट्टाचार्य, गरिमा परिहार, नवोदित अवकाश यादव,संजीव सिद्धार्थ, कमल किशना, संतोष पहलवान, बीना पांडेय, ज्योति कलश, संजय वर्मा, लोटा तिवारी, धामा वर्मा आदि हैं।

निर्माता सत्यजीत राय, बिपुल राय की इस फिल्म के निर्देशन की बागडोर निर्देशक एवं सिनेमाटोग्राफर देवेन्द्र तिवारी संभाल रहे हैं। फ़िल्म की शूटिंग के दौरान सीन के एक फोटोग्राफ सोशल मीडिया में वायरल हो गया है ,जिसमे पवन सिंह हार्मोनियम बजाते हुए दिख रहे है उनके साथ अन्य साथी भी अलग-अलग के इंस्ट्रूमेंट्स के साथ दिख रहे है। फिल्म के निर्देशक देवेन्द्र तिवारी ने कहा कि यह मेरी आने वाली फिल्म मेरा भारत महान का फोटोग्राफ है जिसमे पवन सिंह डबल रोल का किरदार में नज़र आयेंगे।

पहली किरदार में वह संगीत टीचर के भूमिका निभा रहे है वहीं दूसरे किरदार में वह देश के गद्दारो को सफाया करने के लिए एंग्रीमैन की भुमिका निभा रहे है। पवन सिंह ने कहा, मैं अपने दर्शको का शुक्रगुजार हूं ,जो मेरी हर फिल्मो की तरह तरह के किरदारों को खूब सराहते है मुझे उम्मीद है मेरे किरदार को भी दर्शक खूब पसंद करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares