pearl instagram post : पर्ल वी पुरी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लगा बयां किया अपना दर्द, कहा- सत्यमेव जयते पर अभी भी मेरा यकीन है..
मनोरंजन| नया इंडिया| pearl instagram post : पर्ल वी पुरी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लगा बयां किया अपना दर्द, कहा- सत्यमेव जयते पर अभी भी मेरा यकीन है..

पर्ल वी पुरी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लगा बयां किया अपना दर्द, कहा- सत्यमेव जयते पर अभी भी मेरा यकीन है..

pearl instagram post

आपको याद हो तो नागिन सीरियल के बाद से प्रसिद्ध हुए अभिनेता पर्ल वी पुरी ( pearl instagram post ) को एक दुश्कर्म के मामले में फंस गये थे। अन पर आरोप था कि पर्ल ने एक नाबालिक लड़की का रेप किया है। 15 जून को पर्ल को वसई सेशन कोर्ट से जमानत मिली थी। पर्ल की गिरफ्तारी के बाद कई सारे टीवी इंडस्ट्री के सितारे उनका साथ देते नजर आए। इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कई सितारों ने पर्ल का साथ दिया था। अब पर्ल ने इस पूरे मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर अपना दर्द बयां किया है।

pearl instagram post

also read: महिला से रेप और छेड़छाड के आरोप में गिरफ्तार हुआ ये जाना-माना एक्टर, सीरियल Naagin 3 का है खास चेहरा

क्या कहा पर्ल ने ( pearl instagram post )

पर्ल ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि लोगों को परखने के लिए जिंदगी का अपना ही रास्ता होता है। कुछ महीने पहले मैंने अपनी नानी मां को खो दिया। उनके गुजरने के 17 दिन बाद मेरे पिता इस दुनिया में नहीं रहे। फिर पता चला कि मेरी मां को कैंसर है और फिर ये भयानक आरोप। बीते कुछ हफ्ते मेरी जिंदगी किसी बुरे सपने की तरह थी। रातों-रात मुझे अपराधी जैसा महसूस करवाया गया।यह सब तब हुआ जब मेरी मां  (pearl instagram post ) का कैंसर का इलाज चल रहा था। इसने मेरी सुरक्षा की भावना को हिलाकर रख दिया। मैं असहाय महसूस कर रहा था। अब भी मुझे बिल्कुल शून्य सा लग रहा है… लेकिन मुझे लगा कि यही वक्त है अपने दोस्तों, प्रशंसकों और चाहने वालों तक पहुंचने का, जिन्होंने इतना समर्थन दिया, प्यार जताया और फिक्र की। मुझपर भरोसा रखने के लिए शुक्रिया। सत्यमेव जयते पर अभी भी मेरा यकीन है। मुझे अपने देश के कानून और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। भगवान है यहां। कृपया दुआ कीजिए।

क्या है मामला

पर्ल वी पुरी पर नाबालिग लड़की से रेप का आरोप है। बीते चार जून को पर्ल सहित छह लोगों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया था। पीड़िता की मां का कहना है कि पीड़िता के पिता पर्ल ( pearl instagram post ) को फंसा रहे हैं। वहीं पुलिस ने कहा कि उनके पास पर्ल के खिलाफ सबूत हैं। पर्ल को कुछ दिन तक पुलिस हिरासत में रहना पड़ा। हाल ही में उनको जमानत मिली है। अनिता हसनंदानी और एकता जैसे कई बड़े सितारे पर्ल के सपोर्ट में उतरे थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
डेरा सच्चा सौदा को प्रबंधक हत्याकांड में सजा आज, सीबीआई ने गुरमीत राम रहीम के लिए मौत की मांग की
डेरा सच्चा सौदा को प्रबंधक हत्याकांड में सजा आज, सीबीआई ने गुरमीत राम रहीम के लिए मौत की मांग की