लोग नहीं जानते कि मैं एक प्रशिक्षित अभिनेत्री हूं: मल्लिका दुआ - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

लोग नहीं जानते कि मैं एक प्रशिक्षित अभिनेत्री हूं: मल्लिका दुआ

मुंबई। कॉमेडियन और अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए जानी जाने वाली मल्लिका दुआ का कहना है कि वह और अधिक फिल्मों व कार्यक्रमों में काम करना चाहती हैं, क्योंकि वह एक प्रशिक्षित अभिनेत्री हैं।  मल्लिका लघु फिल्म ‘नवाब’ में दिख चुकी हैं, जिसमें अपारशक्ति खुराना थी थे।

इसके अलावा मल्लिका वेब सीरीज ‘द ट्रिप’ में भी काम कर चुकी हैं और उन्होंने ‘हिंदी मीडियम’, ‘नमस्ते इंग्लैंड’ और ‘जीरो’ जैसी कुछ फिल्मों में भी अपने हाथ आजमाए हैं। मल्लिका ने बताया, एक बात जो अधिकतर लोग नहीं जानते हैं, वह यह कि मैं एक प्रशिक्षित कलाकार हूं।

मेरे पास अभिनय की डिग्री है। हालांकि मैंने खुद को कभी एक अभिनेत्री के तौर पर नहीं देखा है। हमारी फिल्म इंडस्ट्री में लोग कॉमेडी को अभिनय की एक शाखा के तौर पर नहीं देखते हैं।

मैं शायद दूसरों की तुलना में अधिक आसानी से हास्य भूमिकाएं निभा लेती हूं और मुझे अकसर इन्हीं किरदारों में लिया जाता है, लेकिन मैं तरह-तरह की भूमिकाएं निभाना चाहती हूं और इसी वजह से लघु फिल्म ‘नवाब’ ने मुझे आकर्षित किया।

रॉयल स्टैग बैरेल सिलेक्ट लार्ज शॉट फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर बुधवार को इस फिल्म को रिलीज किया गया। फिल्म में मारिया गोरेटी, गीतिका विद्या, सीमा पाहवा जैसे कलाकार भी हैं और इसे मानसी जैन ने निर्देशित किया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});