Munmun Dutta मुसीबत में! ’तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की Babita जी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज - Naya India
ताजा पोस्ट | मनोरंजन| नया इंडिया|

Munmun Dutta मुसीबत में! ’तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की Babita जी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज

नई दिल्ली। टीवी के सबसे काॅमेडी शो ’तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) में बबीता ( Babita ) जी का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ( Munmun Dutta ) जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल कर मुश्किल में फंस गई हैं. सोशल मीडिया पर उनका जातिसूचक टिप्पणी करता वीडियो सामने आने के बाद मुनमुन दत्ता के खिलाफ हरियाणा में शिकायत दर्ज हो गई है साथ ही उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार किए जाने की मांग की हो रही है.

यह भी पढ़ेंः- Samara Tijori की Bold Photos सोशल मीडिया पर वायरल, पापा दीपक तिजोरी की तरह एक्टिंग में बनाना चाहती हैं करियर

यह शिकायत वकील एवं दलित अधिकार कार्यकर्ता रजत कलसन की ओर से दायर की गई है. शिकायत में कहा गया है कि मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने अनुसूचित जाति को अपमानित करने के लिए गलत शब्द का प्रयोग किया है. मुनमुन दत्ता ने अनुसूचित जाति के लोगों का अपमान करने की नीयत से इस शब्द का इस्तेमाल पूरे दलित समाज को अपमानित करने के लिए किया है.

यह भी पढ़ेंः- Salman Khan के घर में COVID-19 की घुसपैठ, दोनों बहनें अलवीरा और अर्पिता हुई संक्रमित

शिकायत में यह भी कहा गया है कि जिस इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर यह वीडियो जारी किया गया है, उसके लाखों लोग सदस्य हैं और इस वीडियो को देखकर समाज के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं. इसलिए मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के खिलाफ तुरंत एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए.

गौरतलब है कि Munmun Dutta ने अपने एक वीडियो में दलित समुदाय के लिए जातिसूचक शब्द का प्रयोग किया है. ऐेसे में सोशल मीडिया पर उन्हें यूजर्स ने घेर लिया और उनके इस वीडियो पर कई लोगों ने आपत्ति जताई. हालांकि, अपनी गलती का एहसास होते ही मुनमुन ने यह वीडियो इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया और सफाई दी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *