nayaindia Lookout Notice against Vijay Babu: एक्टर विजय बाबू पर यौन शोषण का आरोप
मनोरंजन| नया इंडिया| Lookout Notice against Vijay Babu: एक्टर विजय बाबू पर यौन शोषण का आरोप

जाने-माने एक्टर और प्रोड्यूसर विजय बाबू पर यौन शोषण का आरोप, पुलिस ने किया लुकआउट नोटिस जारी

नई दिल्ली | Lookout Notice against Vijay Babu: मनोरंजन इंडस्ट्री के जाने-माने मलयालम एक्टर और प्रोड्यूसर विजय बाबू मुसीबत में आ गए हैं। पुलिस ने उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। 22 अप्रैल को एक महिला ने उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया था। पुलिस को शक है कि वो देश के बाहर चले गए हैं। ये नोटिस महिला के साथ यौन उत्पीड़न के मामले के साथ ही फेसबुक लाइव पर महिला की पहचान बताने के अपराध में में जारी किया गया है।

ये भी पढ़ें:- पार्टी में मस्ती करती भूमि पेडनेकर और न्यासा की इन तस्वीरों ने मचाया तहलका

26 अप्रैल को फेसबुक पर लाइव आए थे एक्टर
गौरतलब है कि, महिला से यौन शोषण का मामला सामने आने के बाद 26 अप्रैल को रात में एक्टर विजय बाबू फेसबुक पर लाइव आए थे और खुद को निर्दोष कहते हुए पीड़ित बताया था। इस दौरान उन्होंने पीड़िता की पहचान का खुलासा किया था जो कि एक अपराध है। इस मामले को भी गंभीरता से लेते हुए उन पर एक केस और दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें:- ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन Nora Fatehi ने ढक लिया सब कुछ लेकिन कर दी ये…

महिला का आरोप- शारीरिक शोषण के अलावा शराब और एक ‘हैप्पी पिल’ दवा के लिए किया मजबूर
खबरों की माने तो केरल के एर्नाकुलम में विजय बाबू के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज होने के बाद से वे फरार हैं। विजय बाबू प्रोडक्शन कंपनी फ्राइडे फिल्म हाउस के फाउंडर हैं। विजय बाबू के प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित फिल्मों में काम करने वाली एक महिला ने 22 अप्रैल को उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दी थी और फेसबुक पोस्ट के माध्यम से यौन शोषण के बारे में बताया और आरोप लगाया कि विजय बाबू ने उसके साथ यौन शोषण के अलावा कथित तौर पर शराब और ‘हैप्पी पिल’ दवा लेने को भी मजबूर किया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.

9 − 6 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जर्मनी में इमरजेंसी पर बोले मोदी
जर्मनी में इमरजेंसी पर बोले मोदी