nayaindia COVID 19 की चपेट में आई बाॅलीवुड अभिनेत्री Pooja Hegde, फैन्स ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना - Naya India
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

COVID 19 की चपेट में आई बाॅलीवुड अभिनेत्री Pooja Hegde, फैन्स ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

नई दिल्ली। Corona in Bollywood : देश में कोरोना ( Covid 19 ) की दूसरी लहर के चलते कोरोना ने बाॅलीवुड में भी कोहराम मचा रहा रखा है. कोरोना संक्रमण ( Coronavirus ) ने कई बाॅलीवुड हस्तियों को चपेट में ले लिया है. अब एक और बॉलीवुड अभिनेत्री इसकी चपेट में आ गई हैं. अभिनेत्री पूजा हेगड़े ( Pooja Hegde ) ने कोरोना पाॅजिटिव होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी है.

पूजा हेगड़े ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है कि, हैलो, आप सभी को ये बताना है कि मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं. सभी दिशा निर्देशों का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट और होम क्वारंटीन कर लिया है. बीते कुछ वक्त में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उन सभी से निवेदन करती हूं कि वो भी अपना कोविड टेस्ट करवा लें.

 ये भी पढ़ें-  सुनिधि चौहान ने तोड़ी चुप्पी, शादी में अनबन की खबरों पर दिया ये करारा जवाब

पूजा हेगड़े ने आगे लिखा कि, आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए थैंक्यू. मेरा स्वास्थ्य अभी ठीक है. आप सभी कृपया घर पर रहें, सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें. पूजा के इस पोस्ट के बाद ट्विटर पर उनकी पोस्ट ट्रेंड कर रही है. पूजा के फैन्स उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. कुछ वक्त पहले ही पूजा का सॉन्ग जिंदगी रिलीज हुआ है, जिसे भी उनके फैन्स ने खूब प्यार दिया.

ये भी पढ़ें- Corona Epidemic : Oxygen नहीं मिली तो पति को मुंह से सांस देती रही महिला, फिर भी नहीं बचा जा सकी जान

बता दें कि पूजा हेगड़े जल्दी ही अभिनेता प्रभास के साथ फिल्म राधे-श्याम में नजर आने वाली हैं. राधे-श्याम के अलावा पूजा रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सर्कस में भी काम करती नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं. इसके साथ ही पूजा थालापति 65 में भी दिखेगी.

गौरतलब है कि कोरोना से साधारण व्यक्ति हो या फिर बॉलीवुड सेलेब हर कोई इसकी चपेट में आ रहा है. इंडस्ट्री के कई सितारें इसके चपेट में आकर कोरोना को मात दे चुके हैं. इसमें विक्की कौशल, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, सोनू सूद, मिलिंद सोमन और भी कई बड़े और छोटे सेलेब्स शामिल हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + nine =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चीन में बगावत के संकेत
चीन में बगावत के संकेत