• डाउनलोड ऐप
Wednesday, May 12, 2021
No menu items!
spot_img

दिग्गज बैडमिंटन प्लेयर और दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण भी कोरोना संक्रमित, अस्पताल में कराया भर्ती

Must Read

देश में कोरोना वायरस के मामले रूकने का नाम नहीं ले रहे है। एक दिन में करीब 3 लाख पार मामले दर्ज हो रहे है। और 3 हजार लोग अपनी जान गंवा रहे है। इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर आ रही है।  इसी कड़ी में अब दिग्गज बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण भी कोरोना संक्रमित हो गये है। 65 वर्षीय दीपिका पादुकोण के पिता को बैगलूर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वे जल्द ही रिकवर भी कर रहे है। 2-3 दिन में उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल जाएगी। अस्पताल की कुछ रिपॉर्ट के अनुसार प्रकाश पादुकोण अभी आउट ऑफ डेंज़र है। सरकार की तमाम कोशिशों बाद भी कोरोना के मामले कम नहीं हो रहे है। कुछ एक्सपर्ट का कहना है कि कोरोना के मामले कम आ रहे है क्योकि टेस्टिग नहीं हो रही है।

इसे भी पढ़ें Corona Impact: JEE Mains परीक्षा भी हुई स्थगित, शिक्षा मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

सिनेमा जगत का बुरा हाल

कोरोना वायरस की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का बुरा हाल हो गया है। कुछ ही दिनों के भीतर कई सारे कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं। हाल ही में खबर मिली थी कि करीना कपुर के पिता रणधीर कपुर भी कोरोना संक्रनित पाये गये थे, उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। इसके अलावा पटियाला बेब्स के अनिरुद्ध दवे, बिग बॉस 14 फेम रुबीना दिलैक और कुछ दिन पहले ही अपने पिता को खो चुकीं एक्ट्रेस हिना खान भी कोरोना वायरस से जंग लड़ रही है। राघव जुयाल भी कोरोना पॉज़िटिव है और खुद को होम आइसोलेट कर रखा है।

मदद को आगे आ रहे सितारे

कोरोना से बिगड़ते हालातों को देखते हुए कई बॉलीवुड सितारे मदद के लिए आगे आए है। गरीबों के मसीहा बने सोनु सूद तो बहुत पहले से ही मदद को लगे हुए है। इनको देखते हुए अब कई सितारे आगे है। लता मंगेशकर, शिखर धवन, और भी कई सितारों ने मदद की है। कई सारे स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए भी अपनी ओर से सहयोग दे रहे हैं| सिर्फ सितारे ही आम लोग भी मदद के लिए आगे आ रहे है। सड़क पर भूखे लोगों की मदद कर रहे है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

कांग्रेस के प्रति शिव सेना का सद्भाव

भारत की राजनीति में अक्सर दिलचस्प चीजें देखने को मिलती रहती हैं। महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार में...

More Articles Like This