मनोरंजन| नया इंडिया| Priyanka Pandit MMS Viral : प्राइवेट वीडियो यानी MMS हुआ VIRAL

Priyanka Pandit ने की बेशर्मी की सारी हदें पार, एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो यानी MMS हुआ VIRAL

Priyanka Pandit MMS Viral : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों लगातार एक्ट्रेस ने प्राइवेट वीडियो यानी MMS वायरल हो रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) का एमएमएस वीडियो लीक हुआ था। इस एमएमएस में वह किसी शख्स के साथ शारीरिक संबंध बनाते दिखाई दी थी। अब उसके बाद एक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) का एमएमएस वीडियो (MMS VIDEO) वायरल हो रहा है।

क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई

प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit Viral video) का जो वीडियो वायरल हो रहा है लोग उसके डाउनलोड लिंक लोग सोशल मीडिया पर एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं। उस वीडियो के पीछे क्या सचाई है, अभी कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है। अभी जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक प्रियंका पंडित का एमएसएस वायरल वीडियो अभी का नहीं हैं, बल्कि यह वीडियो काफी पुराना है। लेकिन इसके बावजूद इस वीडियो को काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की कुछ समय पहले प्रियंका पंडित का MMS वायरल होने की खबर मीडिया में आई थी, लकिन तब भी प्रियंका ने इससे साफ इनकार कर दिया था। इस वायरल वीडियो पर उन का कहना था की वीडियो में जो लड़की दिखाई दे रही है वह और कोई है, और मुझे केवक बदनाम किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें- बड़ा झटका : आईपीएल में नहीं नजर आएंगे ऑस्ट्रेलिया के ये 4 बड़े खिलाड़ी, KKR, RCB और PBKS की मुश्किलें बढ़ी

त्रिशाकर मधु का वीडियो MMS

Trisha Kar Madhu का MMS बहुत वायरल हुआ, न्यूज़ चैनल हो या फिर कोई भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म सब जगह इसी वीडियो पर चर्चा की जा रही थी। यह सब बखेड़ा फैलने के बाद बाद एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ने इसे अपनी गलती बताते हुए, लोगो से अपील की थी की वीडियो को शेयर न करे। लेकिन इसके बावजूद वीडियो वायरल होता रहा और लोगो ने जमकर वीडियो और वीडियो का लिंक शेयर किया।

इसे भी पढ़ें-  तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की दीवानी हुई पाकिस्तान की यह अप्सरा, कह दी ये बड़ी बात…

Nisha Guragain का MMS भी हो चूका है वायरल

कुछ दिनों पहले TikTok स्टार निशा गुरगैन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उस समय निशा की अच्छी खासी फैन फ़ॉलोविंग थी। वीडियो में निशा किसी लड़के के साथ इंटिमेट सीन करती नजर आ रही थी। निशा ने शुरूआती बयान में कहा की वीडियो में वो नहीं है। लेकिन बाद में इंस्टाग्राम पर लाइव आकर उन्होंने खुद इस बात को कबूल लिया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

देश

विदेश

खेल की दुनिया

फिल्मी दुनिया

लाइफ स्टाइल

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
इस महीने दूसरी बार प्रियंका हिरासत में