Priyanka Udhwani and Anshul Pandey ने खत्म की, 6 साल की रिलेशनशिप
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Priyanka Udhwani and Anshul Pandey ने खत्म की, 6 साल की रिलेशनशिप

एक्ट्रेस Priyanka Udhwani ने Anshul Pandey के साथ खत्म की, 6 साल की रिलेशनशिप, बताया धोखेबाज

Priyanka Udhwani and Anshul Pandey Breakup

नई दिल्ली | Priyanka Udhwani and Anshul Pandey Breakup : छोटे पर्दे के लोकप्रिय कपल प्रियंका उधवानी (Priyanka Udhwani) और अंशुल पांडे (Anshul Pandey) ने अपने 6 साल के रिलेशनशिप को खत्म कर दिया है। इतने लंबे समय साथ रहने वाला यह जोड़ा अब अलग हो गया है। अंशुल से रिश्ता खत्म करते हुए प्रियंका ने उन्हें धोखाबाज बताया है।

यहां से शुरू हुआ प्यार
प्रियंका उधवानी और अंशुल पांडे 2014 में टीवी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की शूटिंग के दौरान मिले थे। जिसके बाद दोनों के बीच प्यार बढ़ा और डेटिंग शुरू हो गई।

ये भी पढ़ें:- Raj Kundra केस में अभिनेत्री Shilpa Shetty की भूमिका को लेकर आया पुलिस का बड़ा बयान

ऐसे हुई दोनों प्रेमियों में तकरार
Priyanka Udhwani and Anshul Pandey Breakup : टीवी एक्ट्रेस प्रियंका उधवानी ने ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अंशुल को धोखेबाज करार देते हुए बताया कि, कोरोना वैक्सीन का पहला टीका लगवाने के बाद उन्हें तेज तेज बुखार था। ऐसे में भी अंशुल मुझे छोड़कर चला गया। वह कुछ घंटों को नाम लेकर शाम को घर से निकला था और अगली शाम को घर वापस आया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka Udhwani (@priyankaudhwani)

ये भी पढ़ें:- Shilpa Shetty ‘डांस रिएलिटी शो’ में नहीं देंगी दिखाई, करिश्मा कपूर बनेंगी जज

शंक हुआ तो चला पता
प्रियंका ने बताया कि, अंशुल पर उसे शंक हुआ तो पता करने पर महसूस किया कि वह एक लड़की के साथ था। प्रियंका ने आगे कहा कि, अंशुल एक जहरीला इंसान है और उसने मेरे जीवन में नेगेटिवता पैदा कर दी है। आखिरकार मैंने रिश्ता खत्म करने का फैसला किया और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सब शेयर कर दिया। ये सब होने के बाद मुझे कुछ लड़कियों के मैसेज भी आए जिसमें लिखा था कि, अंशुल ने उन्हें भी धोखा देने की कोशिश की थी। उससे ब्रेकअप के बाद मैं खुश और आजाद हूं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *