nayaindia इंटरव्यू में रिहाना से प्रेगनेंसी को लेकर सवाल किए - Naya India
मनोरंजन | हॉलीवुड| नया इंडिया|

इंटरव्यू में रिहाना से प्रेगनेंसी को लेकर सवाल किए

मैगजीन की प्रधान संपादक अन्ना विंटौर ने रिहाना से उनकी फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछकर उन्हें चौंका दिया। सुत्रों के मुताबिक, हालांकि कई लोगों ने अन्ना की सवाल को अजीब पाया और कहा कि एक विशेष साक्षात्कार में इस तरीके के सवाल किसी सेलिब्रिटी की निजी जिंदगी में दखल देने के जैसा है। बहरहाल, रिहाना ने बाद में कहा कि वह सार्वजनिक जगहों पर इस तरह के ‘निजी’ सवालों का सामना कर सकती हैं। रिहाना ने बताया, कई सारी महिलाएं काफी रक्षात्मक हो जाती हैं।

यह निजी है, ये हमारा शरीर है और आखिरकार यह हमारा वक्त है और यह जरूरी नहीं है कि हर किसी का सपना मां बनने का हो, लेकिन यह मेरा है और मैं इसके साथ ठीक हूं। अन्ना बस इतना जानना चाहती हैं जो लोग जानना चाहते हैं। विंटौर के साथ रिहाना के इस साक्षात्कार को वोग के नवंबर संस्करण में प्रकाशित किया जाएगा। इस प्रेग्नेंसी वार्तालाप की बात एक वीडियो में सामने आई जिसे इस इंटरव्यू की ओर लोगों के ध्यान को ज्यादा आकर्षित करने के लिए जारी कर दिया गया।

69 वर्षीय विंटौर ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बारे में रिहाना से सीधे पूछ डाला। इस सवाल पर रिहाना काफी हैरान हो गईं जिससे साफ तौर पर झलक रहा था कि वह एक दिग्गज पत्रकार से इस तरह के सवाल की उम्मीद नहीं की थीं। विंटौर को उनसे यह पूछा हुए देखा गया, क्या आप शीघ्र ही किसी बच्चे के होने की उम्मीद कर रही हैं? रिहाना ने इसके जवाब में कहा, मैं इन चीजों के बारे में नहीं सोचती हूं, क्योंकि मुझे इस बारे में नहीं पता है। यह भगवान की योजना है, लेकिन इस इंटरव्यू के बाद मैं प्रेग्नेंसी के अफवाहों के होने का इंतजार कर रही हूं। वोग के साथ हुए इस साक्षात्कार में रिहाना ने सऊदी में बिजनेसमैन हसन जमील के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बात की है। इसे नवंबर के संस्करण में जारी किया जाएगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.

five × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
शादी समारोह में ट्रक की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत, 10 घायल
शादी समारोह में ट्रक की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत, 10 घायल