nayaindia Drugs Case में एक और एक्टर के घर NCB का छापा, एजाज खान ने उगला राज - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Drugs Case में एक और एक्टर के घर NCB का छापा, एजाज खान ने उगला राज

बिग बॉस फेम एजाज खान (Ajaz Khan) के बाद अब NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने एक और टीवी एक्टर पर बीती रात लोखंडवाला में घर पर छापा मारा है। छापेमारी के दौरान वहां कुछ ड्रग्स (Drugs) बरामद हुई है। जिसे जब्त कर लिया गया है। लेकिन एक्टर फिलहाल फरार हो गया है।

विदेशी महिला के साथ घर छोड़ फरार
जब NCB छापेमारी के लिए वहां पहुंची तो कुछ समय पहले ही टीवी एक्टर एक विदेशी महिला के साथ घर छोड़कर निकल गया था। जानकारी के अनुसार वह विदेशी महिला उसी एक्टर के साथ लोखंडवाला (Lokhandwala) स्थित घर में रह रही थी। अब एनसीबी दोनों की तलाश में जुट गई है।

Ajaz Khan के साथ पूछताछ के बाद इस एक्टर के घर पर छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया गया। कहा जा रहा है कि पूछताछ के दौरान एजाज खान ने ही इस टीवी एक्टर का नाम लिया था। हालांकि अभी एक्टर के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

आपकों बता दें कि 30 मार्च 2021 को ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए एजाज खान को मुंबई एयरपोर्ट से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने हिरासत में लिया था। इसके बाद एनसीबी अधिकारियों ने एजाज से 8 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। एनसीबी अधिकारियों का दावा है कि एजाज का कनेक्शन मुंबई के ड्रग सप्लायर शादाब बटाटा से है। जिसे एनसीबी ने पिछले हफ्ते ही 2 करोड़ की ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published.

eighteen + seven =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
लता मंगेशकर चौक का उद्घाटन
लता मंगेशकर चौक का उद्घाटन