Gehana vasisth Statement : गहना ने कहा एकता कपूर गंदी बात बनाती हैं....
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Gehana vasisth Statement : गहना ने कहा एकता कपूर गंदी बात बनाती हैं....

राज कुंद्रा के साथ आई गहना वशिष्ठ ने कहा- चेक करो पहले कितना बोल्ड कंटेंट है….

बॉलीवुड डेस्क | Gehana vasisth Statement : सोमवार की रात राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। उन पर अश्लील वीडियो की शूटिंग का आरोप है। अब इस मामले में गहना वशिष्ठ ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है उनका कहना है की अभी कोई फैसला नहीं हुआ है अदालत तय करेंगी क्या सही और क्या गलत। साथ ही उन्होंने कहा की मुझे मुंबई पुलिस पर पूरा विश्वास है की वो अच्छा काम करेगी।

एकता कपूर भी बनाती है गन्दी बात

Gehana vasisth Statement : मॉडल गहना वशिष्ठ ने अब इस मामले पर बात करते हुए कहा, ‘मैं सिर्फ यह कहना चाहती हूं कि कोई भी पॉर्न (Porn)नहीं बना रहा है। नार्मल वीडियो थे जैसे एकता कपूर (Ekta kapoor) ‘गंदी बात’ (Gandi Baat) बनाती हैं और न जाने कितनी फिल्में हैं, जिसमें बोल्ड कंटेंट होता हैं। इसमें फिर भी कम बोल्डनेस है। ऐसा कहना गलत है कि इतने वीडियो पाए गए, पहले ये देखा जाए कि वो पॉर्न हैं भी या नहीं। कोई भी ऐसा वीडियो हमारा पॉर्न की कैटगरी में नही आता है। सभी 18 साल से ऊपर के लोग पॉर्न और इरॉटिका में फर्क समझ सकते हैं। मुंबई पुलिस पर मुझे भरोसा है। चीजों को गलत न दिखाया जाए। सच दिखाया जाए। कुछ लोगों को टार्गेट किया जा रहा है। नार्मल बोल्ड वीडियो है न कि पॉर्न है। शिल्पा शेट्टी का बार-बार नाम लिया जा रहा है। मेरी सभी से गुजारिश है कि इरॉटिका को पॉर्न से मिक्स न किया जाए।’

इसे भी पढ़े- एक्ट्रेस सागरिका शोना का बड़ा खुलासा- राज कुंद्रा ने की थी ‘न्यूड ऑडिशन की डिमांड’

Gehana vasisth Statement : आपको बताते चले कि गहना वशिष्ठ को जून में जमानत मिली थी। वह इलाज के लिए बाहर आईं। जुलाई के शुरुआत में गहना को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। यह पहली बार नहीं था जब गहना को हार्ट अटैक आया। यह उनका दूसरा हार्ट अटैक था। इससे पहले जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा था तो वह तीन दिनों तक वेंटिलेटर पर रही थीं।

इसे भी पढ़े- दूसरे वनडे में सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, जानिए प्लेइंग 11 क्या होंगे बदलाव

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *