राजा कुमारी ने रहमान को बताया अपना 'म्यूजिकल फादर' - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

राजा कुमारी ने रहमान को बताया अपना ‘म्यूजिकल फादर’

मुंबई। भारतीय-अमेरिकी गीतकार और रैपर राजा कुमारी ऑस्कर विजेता संगीतकार ए. आर. रहमान को अपना ‘म्यूजिकल पिता’ मानती हैं। उन्होंने कहा, “वह मेरे म्यूजिकल पिता हैं। उन्होंने अभ्यास के लिए मुझे अपना कीबोर्ड दिया और मुझे अपनी टीम के बांसुरी वादक से भी मिलवाया, जो उनके सभी गानों में बांसुरी बजाते हैं।

बचपन से उनका जुनून रहा है और आज जब वह आपके लिए कुछ गाते हैं व आपको उसे वैसा ही गाने को कहते हैं, यह अनुभव पागल कर देने वाला है।” राजा ने यह भी बताया कि वह आखिरकार पॉप स्टार कैसे बनीं। वह कहती हैं, “मेरे गुरुजी भारत से लॉस एंजेलिस आए थे और मेरे साथ रहकर उन्होंने दस सालों तक मुझे नृत्य का प्रशिक्षण दिया। मैंने कई सारे शोज किए और उन्हें चैरिटी के साथ जोड़ा। मैंने अपने चाचा के सारे पैसे इनमें (चैरिटी) लगा दिए और मैं खुद भी पर्याप्त धन नहीं जुटा पा रही थी।

मैंने 80,000 डॉलर जुटा लिए, जो काफी था, लेकिन मुझे बाहर लाख डॉलर की जरूरत थी। सिर्फ मंच पर कार्यक्रम करना इसके लिए पर्याप्त नहीं था, मैं इंटरनेट पर आना चाहती थी। उन्होंने कहा, “मैंने सोचा कि अगर जस्टिन टिम्बरलेक मेरे इस चैरिटी के बारे में बताएंगे, तो उससे काफी पैसा मिलेगा, तो कुछ प्रकार मेरे एक पॉप स्टार बनने की शुरुआत हुई, ताकि मैं अपनी चैरिटी के लिए अधिक से अधिक लोगों तक पहुंच सकूं।” राजा ने जियो सावन के पॉडकास्ट पर अपने ये अनुभव साझा किए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सनी लियोनी ने धोखाधड़ी के आरोप को बताया ‘निदंनीय’ और ‘दुखद’
सनी लियोनी ने धोखाधड़ी के आरोप को बताया ‘निदंनीय’ और ‘दुखद’