डुप्लीकेट अशोक गहलोत और अक्षय कुमार का Spoof Interview मचा रहा धमाल, हंस—हंसकर पेट पकड़ लेंगे आप - Naya India
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | देश | राजस्थान| नया इंडिया|

डुप्लीकेट अशोक गहलोत और अक्षय कुमार का Spoof Interview मचा रहा धमाल, हंस—हंसकर पेट पकड़ लेंगे आप

डुप्लीकेट अशोक गहलोत और अक्षय कुमार का Spoof Interview मचा रहा धमाल

जयपुर | अब अक्षय कुमार की कापी कहे जाने वाले विकल्प मेहता (Vikalp Mehta) ने Spoof अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के साथ इंटरव्यू करके राजस्थान की डिजिटल दुनिया में धमाल मचा दिया है। इस इंटरव्यू में सचिन पायलट का भी जिक्र है, अशोक गहलोत की जादूगरी का उल्लेख भी है और राजस्थान के कई पहलुओं का उल्लेख भी है। नरेन्द्र मोदी और अक्षय कुमार का नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू (Non Political Interview) आपको याद होगा। उसके बाद कॉमेडियन श्याम रंगीला और विकल्प मेहता ने पीएम मोदी और अक्षय कुमार की नकल करते जो इंटरव्यू किया था, उसने भी धमाल मचाया।

परिहास के तौर पर बनाया गया यह इंटरव्यू गैर राजनीतिक कहते हुए शुरू हुआ और उसी अंदाज में किया गया है। जिस तरह से नरेन्द्र मोदी का साक्षात्कार अक्षय कुमार ने किया था। आम पसंद है के सवाल पर नकली गहलोत जवाब देते हैं कि उन्हें दाल बाटी चूरमा पसंद है और मिर्ची का कुट्टा पसंद है। सचिन के सवाल पर बड़ी सफाई से वे पायलट की बजाय तेंदुलकर का जिक्र कर जाते हैं। यही नहीं इंदिरा रसोई के माध्यम से सामाजिक कर्तव्यबोध का भी जिक्र है और अपनत्व की भावना का उल्लेख है। राजनीति के जादूगर कहे जाने के सवाल पर दिया जवाब भी सुनने लायक है। गहलोत अपनी राजनीतिक उपलब्धियों को अक्सर जादू ही बताते हैं।

#Boycottkareenakhan: करीना के सीता बनने की बात पर भड़के फैंस कहा तैमूर की मां को शूर्पणखा बनाओ

ashok gehlot interview

फिल्में देखने के सवाल पर राउडी राठौड़ के धिंता चिंता गाने का जिक्र करते हुए पूछ लेते हैं कि आपको किस बात की चिंता लगी है। युवाओं को सोशल मीडिया के लिमिटेड इस्तेमाल की सीख भी देते हैं। लॉकडाउन के नए नाम को भूल जाने और मजाक उड़ाने का जिक्र है और एक बार फिर से लाकडाउन नहीं करने का भी उल्लेख करते हैं। राजस्थान के पाली से निकलकर मुंबई में धमाल मचा रहे युवा विकल्प मेहता बखूबी अक्षय कुमार की नकल करते हैं। अशोक गहलोत की नकल की है बावड़ी जोधपुर के नेमाराम ने।

चर्चा का विषय बना

नरेन्द्र मोदी जी का इंटरव्यू अक्षय कुमार द्वारा किए जाने के बाद कई तरह की आलोचनाएं हुई थी। इसके बाद पाली के विकल्प मेहता और गंगानगर के श्याम रंगीला ने एक कॉमेडी इंटरव्यू किया और खासी शोहरत बटोरी थी। उसी तरह एक कॉमेडी वीडियो विकल्प मेहता ने अपलोड किया है। मेहता का कहना है कि यह इंटरव्यू सिर्फ परिहास के लिए बनाया गया है और इसमें किसी की भावनाओं को आहत करने जैसा कुछ भी नहीं है। वीडियो के थम्बनेल में ही स्पूफ अर्थात हंसोड़ का उल्लेख किया गया है। विकल्प पाली के उभरते कलाकार हैं और इनकी एक तगड़ी फैन फॉलो​इंग है। ये सिनेमा और टीवी जगत के बड़े कलाकारों के साथ काम करते हैं और मायानगरी में मारवाड़ ही नहीं पूरे राजस्थान के नाम को चमका रहे हैं। कई मशहूर टीवी शोज में विकल्प अक्सर नजर आते हैं।

वाह! वैक्सीन पर टैक्स और टेस्टिंग पर राहत,GST काउंसिल ने लिए कई महत्वपूर्ण फैसले

 

By Pradeep Singh

Experienced Journalist with a demonstrated history of working in the newspapers industry. Skilled in News Writing, Editing. Strong media and communication professional. Many Time Awarded by good journalism. Also Have Two Journalism Fellowship. Currently working with Naya India.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *