Shahrukh-Kajol pair will be seen again : फिल्म में साथ आएंगे शाहरूख-काजोल...
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Shahrukh-Kajol pair will be seen again : फिल्म में साथ आएंगे शाहरूख-काजोल...

राजकुमार हिरानी की फिल्म में साथ आएंगे शाहरूख-काजोल, तापसी और विद्या की भी होगी अहम भूमिका

मुंबई | Shahrukh-Kajol pair will be seen again : फिल्म प्रेमियों के लिए एक बड़ी खबर आई है. बॉलीवुड की सबसे फेमस जोड़ी एक बार फिर से वापसी करने को तैयार है. लोगों को एक बार फिर से शाहरुख और काजोल की जोड़ी देखने के मिलने वाली है. ये जोड़ी बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक और आइकॉनिक जोड़ियों में गिनी जाती है. इस बात की जोरों से चर्चा है कि फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी ने अपनी आने वाली फिल्म के लिये शाहरूख-काजोल को साइन किया है. इस फिल्म में काजोल, शाहरुख की पत्नी के रोल में नजर आएंगी. फिल्म में इन दोनों के अलावा विद्या बालन और तापसी पन्नू भी काम करती नजर आ सकती हैं.

Shahrukh-Kajol pair will be seen again :

सोशल कॉमेडी होगी फिल्म

Shahrukh-Kajol pair will be seen again : जानकारी के अनुसार राजकुमार हिरानी की यह फिल्म एक सोशल कॉमेडी होगी. फिल्म में शाहरुख खान एक प्रवासी शख्स के रोल में नजर आएंगे, जबकि काजोल उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी. इस फिल्म में शाहरुख की जर्नी कवर करने वाली रिपोर्टर के लिए तापसी पन्नू को लिया गया है. वहीं, विद्या बालन भी एक अहम किरदार निभाती नजर आ सकती हैं. फिल्म को राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की कंपनी रेड चिली प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसकी शूटिंग अगले साल 2022 में शुरू हो सकती है.

इसे भी पढें- Bigg Boss OTT के लॉन्चिंग के एक हफ्ते पहले सामने आई घर की आलीशान तस्वीरें, इसे देखने के बाद शो देखने को हो जाएंगे मजबूर..

Shahrukh-Kajol pair will be seen again :

दी हैं कई हिट फिल्में

इन दोनों की इस जोडी ने जोड़ी बाजीगर, करण-अर्जुन, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, माय नेम इज खान और दिलवाले जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. अब यह जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाती नजर आ सकती है. बता दें कि शाहरूख खान की पिछले कुछ फिल्में पर्दे पर खासा प्रदर्शन नहीं कर पाई हैं ऐसे में राजकुमार हिरानी के ये फिल्म कमाल कर सकती है.

इसे भी पढें- सुहागरात के पहले छत से कूदकर भागी दुल्हन, पुलिस ने पकड़ा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow