मनोरंजन

Aryan Khan और Ananya Pandey के समर्थन में आईं राखी सावंत, कहा- हेलो NCB वालों हमारे बच्चों के साथ... ( Watch Video)

Share
Aryan Khan और Ananya Pandey के समर्थन में आईं राखी सावंत, कहा- हेलो NCB वालों हमारे बच्चों के साथ... ( Watch Video)
नई दिल्ली | Aryan Khan Drug Case : अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाली राखी सावंत ने आर्यन खान ड्रग केस में बयान दिया है. राखी सावंत ने कहा है कि NCB वाले पता नहीं क्यों हमारे बच्चों को बदनाम करने में लगे हैं. राखी सावंत ने अपने अंदाज में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राखी सावंत अपने ही अंदाज में कहती हुई दिख रही है. हेलो NCB वालों यह क्या कर रहे हैं आप लोग? दिवाली से पहले ही दिवाली मना रहे हो, बड़े-बड़े पटाखे और बम फोड़ रहे हो. क्या कर रहे हो NCB वालों रहम करो रहम दया करो बेचारे बच्चे लोग हैं.
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

ये अभी मेहनत कर रहे हैं..

Aryan Khan Drug Case : राखी सावंत ने कहा कि यह बच्चे हैं और अभी अपने बॉलीवुड का कैरियर बना रहे हैं. राखी सावंत ने कहा कि है अभी मेहनत कर रहे हैं इन पर रहम करो. राखी ने कहा कि NCB वालों को और भी तो काम है दुनिया में और भी तो लोग ऐसा करते हैं, उन्हें पकड़ो ना. राखी सावंत ने कहा कि ऐसे भी भला कोई दिवाली मनाता है क्या क्यों इन बच्चों को नेस्तनाबूद करने में लगे हो. इसे भी पढ़ें - महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे और उनकी मां कोरोना संक्रमित, दोनों क्वारंटीन में, इलाज जारी

अनन्या से ही रही है पूछताछ

Aryan Khan Drug Case : बता दें कि आजम खान का केस में अब एनसीबी अनन्या पांडेय से पूछताछ कर रही है. लगातार दो दिनों तक पूछताछ करने के बाद एक बार फिर से सोमवार को भी नहीं अनन्या पांडे को सोमवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया है. बता दें कि पहले दिन पूछताछ के लिए अनन्या 3 घंटे देरी से कार्यालय पहुंची थी. जिसके बाद एनसीपी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई थी. इसे भी पढ़ें-T20 WorldCup के पहले कप्तानी छोड़ना जरूरी था ?? सवाल सुनते ही कोहली हुए आग बबूला…( Watch Video)
Published

और पढ़ें