nayaindia Actress Rakhi Sawant in Police Custody For Objectionable Post 'आपत्तिजनक' पोस्ट के लिए पुलिस हिरासत में अभिनेत्री राखी सावंत
मनोरंजन

‘आपत्तिजनक’ पोस्ट के लिए पुलिस हिरासत में अभिनेत्री राखी सावंत

ByNI Desk,
Share

मुंबई। अंबोली पुलिस (Amboli Police) ने गुरुवार को विवादित स्टार राखी सावंत (Rakhi Sawant) को मॉडल शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) से संबंध में आपत्तिजनक भाषा (Offensive Language) का उपयोग करने और वीडियो, फोटो पोस्ट (Video, Photo Post) करने के आरोपों की जांच के लिए हिरासत में लिया। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बंदोपंत डी. बंसोडे (Bandopant D. Bansode) ने कहा कि उन्हे आगे की जांच के लिए अंबोली पुलिस स्टेशन (Amboli Police Station) लाया गया है और वह इस मामले में हिरासत में हैं। 

चोपड़ा ने नवंबर 2022 में सावंत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, चोपड़ा ने आज दोपहर एक ट्वीट में दावा किया कि अम्बोली पुलिस ने राखी सावंत को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन पुलिस ने कहा है कि वर्तमान में सावंत से पूछताछ की जा रही है। सावंत ने भी चोपड़ा के खिलाफ नवंबर 2022 में ओशिवारा पुलिस स्टेशन में उनके निजी जीवन के बारे में आरोप लगाने का, आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन चोपड़ा द्वारा दर्ज एफआईआर में एक दिन पहले डिंडोशी सत्र अदालत (Dindoshi Sessions Court) ने सावंत की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। पिछले कुछ समय से अभिनेत्री-मॉडल के बीच प्यार-नफरत के संबंधों को लेकर खबरें सामने आते रहती हैं और दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के खिलाफ युद्ध छेड़ रखा है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें