Ramyug Official Trailer : दुनिया को बचाने के लिए भगवान राम लेंगे अवतार, इस बार होगा अलग अंदाज - Naya India
मनोरंजन| नया इंडिया|

Ramyug Official Trailer : दुनिया को बचाने के लिए भगवान राम लेंगे अवतार, इस बार होगा अलग अंदाज

भगवान राम हमेशा से ही प्रेरणा स्त्रोत रहे है। जब भी धरती पर कोई समस्या आई है भगवान ने हमेशा अवतार लेकर उस समस्या का खात्मा किया है। हर मुश्किल में हम भगवान राम का नाम जपते है। अब एक बार फिर संकट की घड़ी में वेबसीरीज ‘रामयुग’ लोगों के लिए राम कथा का सहारा लेकर आई है। इस बार रामकथा वही है लेकिन इसका अंदाज काफी अलग नजर आ रहा है। सीरीज ‘रामयुग’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

इसे भी पढ़ें Supreme Court ने केंद्र सरकार पर लगाई सवालों की झड़ी, जानें क्या थे सवाल

सकारात्मकता का होगा प्रसार

निर्देशक कुणाल कोहली कहते हैं कि उनकी आगामी पौराणिक वेब श्रृंखला ‘रामयुग’ भगवान राम की कहानी को बयान करती है। इस समय में जब लोग इस महामारी में निराशा महसूस कर रहे हैं तो इससे सकारात्मकता और आशा का प्रसार होगा। कोहली कहते हैं, ‘देश बेहद कठिन समय से गुजर रहा है और हम आशा करते हैं कि इस महाकाव्यात्मक कहानी का फिर से कहना उन्हें प्रेरित करेगा और उनके परिवारों को शक्ति देगा जो एक साथ बैठकर इस कहानी को देख सकते हैं। पूरी दूनिया इस समय बहुत बड़ी महामारी से गुज़र रहा है। सभी लोगों में नकारात्मकता फैली हुई है। तब भगवान राम की इस वेब सीरीज़ के माध्यम से लोगों में सकारात्मकता की भावना फैलेगी। उम्मीद है कि भगवान राम इस महामारी से जल्द ही निजात द्लाएंगे।

युवा दर्शकों के लिए खास है ये रामकथा

कुणाल कोहली कहते हैं कि राम की कहानी को भारत के कुछ महानतम लेखकों द्वारा संस्कृत और क्षेत्रीय भाषाओं दोनों में लिखा गया है। युवा दर्शकों के समक्ष इस कहानी को एक अनूठे ढंग से पेश कर पाने के चलते मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं। आज की युवा पीढ़ी जो इस रामकथा को देखेगी कुछ नया सीखने का प्रयास करेगी।

ये है पूरी स्टार कास्ट

इस शो में दिगंथ मनचले, अक्षय डोगरा, ऐश्वर्या ओझा, कबीर दूहन सिंह, विवान भटेना, नवदीप पल्लापोलू, अनीश जॉन कोकेन, शिशिर मोहन शर्मा, जतिन सियाल, श्वेता गुलाटी, सुपर्णा मारवाह, ममता वर्मा, टिस्का चोपड़ा, दलीप ताहिल और अनूप सोनी शामिल हैं।

6 मई को होगा रिलीज

अमिताभ बच्चन और उस्ताद जाकिर हुसैन को लेकर ‘जय हनुमान’ शो का एक संगीत वीडियो पिछले सप्ताह जारी किया गया था. यह शो 6 मई को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगा। भगवान राम की कहानी का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। युवा पीढ़ी को बहुत कुछ नया सीखने को निलेगा।

इसे भी पढ़ें Delhi CoronaVirus : AAP MLA शोएब इकबाल ने की दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

Latest News

Rajasthan में फिर टल सकता हैं मंत्रिमंडल में फेरबदल, अगस्त तक करना होगा इंतजार!
जयपुर | Rajasthan Cabinet Reshuffle: पंजाब की राजनीति में चल रही उठापटक को सुलझाने के बाद अब कांग्रेस आलाकमानों का पूरा फोकस…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});