ranbir and alia spotted in jodhpur : अपने 39वें जन्मदिन से पहले जोधपुर रवाना
मनोरंजन| नया इंडिया| ranbir and alia spotted in jodhpur : अपने 39वें जन्मदिन से पहले जोधपुर रवाना

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने 39वें जन्मदिन से पहले जोधपुर रवाना – देखें तस्वीरें ..

ranbir and alia spotted in jodhpur

मुंबई |  बॉलीवुड के दिल की धड़कन रणबीर कपूर 28 सितंबर मंगलवार को 39 साल के हो जाएंगे। इसलिए अपने 39वें जन्मदिन से पहले रणबीर अपनी लेडीलव आलिया भट्ट के साथ जोधपुर में स्पॉट हुए। पॉवर कपल को पपराज़ी ने बधाई दी क्योंकि वे रणबीर के खास दिन को स्टाइल में मनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस बात की जोरदार चर्चा है कि दोनों अपने डी-डे के लिए विवाह स्थल की तलाश कर रहे हैं और इसलिए शहर में आरके का जन्मदिन भी मनाएंगे। तस्वीरों को सेलिब्रिटी पपराज़ो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था। ( ranbir and alia spotted in jodhpur )

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

also read: इस खिलाड़ी ने BCCI से विराट कोहली की शिकायत

रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

बता दें कि दोनों पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर एक साथ घूमते हुए देखे जाते हैं। कथित तौर पर आने वाले दिनों में दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सूत्रों के अनुसार पता चला है कि दोनों लव बर्ड मुंबई में अपना नया आशियाना बना रहे है जहां कई बार दोनों को एकसाथ देखा जा सकता है। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दोनों की जोड़ी साथ नजर आएगी। फिल्म में दिग्गज धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और करण जौहर द्वारा अभिनीत किया जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

रणबीर और आलिया की अपकमिंग मूवी ( ranbir and alia spotted in jodhpur )

वह अपनी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग्स की शूटिंग भी कर रही हैं। इसके अलावा वह अगली बार संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी, एसएस राजमौली की ‘आरआरआर’ और करण जौहर की मल्टी स्टारर मैग्नम ओपस ‘तख्त’ में दिखाई देंगी। दूसरी ओर, रणबीर अगली बार एनिमल और शमशेरा में दिखाई देंगे। दोनों को पहली बार उनकी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए जोड़ा जाएगा जिसमें अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी हैं। ( ranbir and alia spotted in jodhpur )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
IND VS NZ Test : टेस्ट के पहले दिन पास हुए पहला टेस्ट खेलने वाले श्रेयस अय्यर, Captain रहाणे का संघर्ण जारी…
IND VS NZ Test : टेस्ट के पहले दिन पास हुए पहला टेस्ट खेलने वाले श्रेयस अय्यर, Captain रहाणे का संघर्ण जारी…