मनोरंजन

मैंने बचपन से ही बिग बी, शाहरुख, सलमान खान को आइडल माना है - रणवीर सिंह का खुलासा

Share
मैंने बचपन से ही बिग बी, शाहरुख, सलमान खान को आइडल माना है - रणवीर सिंह का  खुलासा
मुंबई:  बॉलीवुड के लाइववायर स्टार रणवीर सिंह ने साझा किया कि बड़े होने के दौरान वह अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार जैसी ऑन-स्क्रीन हस्तियों से मंत्रमुग्ध हो गए थे, जिन्होंने सभी टीवी शो को सफलतापूर्वक होस्ट किया है और पूरे मनोरंजन का मनोरंजन किया है। रणवीर कहते हैं कि अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे प्रतिष्ठित हिंदी फिल्म नायकों ने अपने टेलीविजन शो के माध्यम से देश को जोड़ा और मोहित किया है। मैंने बचपन से ही उन्हें आदर्श माना है और उनकी यात्रा का बारीकी से पालन किया है। ( ranveer singh idol )
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

also read: IPL 2021 : RCB की हार के बाद खिलाड़ी की WIfe को किया जाने लगा बुरी तरह ट्रोल, Player ने ऐसे किया रिएक्ट …

बिग पिक्चर से बड़े दर्शकों से जुड़ने में मदद

रणवीर अपने पहले टेलीविजन शो बिग पिक्चर को होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्हें लगता है कि इससे उन्हें बड़े दर्शकों से जुड़ने में मदद मिलेगी। अभिनेता ने कहा कि मैंने हमेशा इस तथ्य को पहचाना है कि उन्होंने टेलीविजन स्क्रीन पर अपने करिश्माई मोड़ के लिए लोगों से अपार प्यार प्राप्त किया है। मेरे पास भारत के युवाओं के साथ-साथ भारत के युवाओं के साथ जुड़ने के लिए बिग पिक्चर के साथ यहां एक शानदार अवसर है।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 
View this post on Instagram
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रणवीर की आने वाली फिल्में ( ranveer singh idol )

मुझे उम्मीद है कि मैं राष्ट्रीय टेलीविजन पर हिंदी सिनेमा के मुख्यधारा के पुरुषों की भव्य विरासत को जारी रख सकता हूं। रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर जल्द ही कबीर खान की '83' में दिखाई देंगे जो 1983 में भारत की ऐतिहासिक विश्व कप क्रिकेट जीत पर आधारित है। इसके साथ-साथ रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म 'सर्कस' और एक्शन ड्रामा 'सूर्यवंशी' में दिखाई देगी। सूर्यवंशी में रणवीर का छोटा सा ही रोल है। वह दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित 'जयेशभाई जोरदार' में अपनी भूमिका के लिए भी तैयारी कर रहे हैं। ( ranveer singh idol )
Published

और पढ़ें