रैपर ऑफसेट लिए गए हिरासत में

लॉस एंजेलिस। रैपर ऑफसेट अपने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिए गए हैं। ईटीऑनलाइन डॉट कॉम की रपटों के मुताबिक, शनिवार को ऑनलाइन साझा किए गए एक क्लिप में एक अधिकारी उन्हें गाड़ी से निकलने को सुनाई पड़ते हैं। ऑफसेट इस पर कहते हैं, “मैं ऐसा कुछ नहीं कर रहा, कुछ नहीं कर रहा हूं, आपने बंदूक क्यों निकाली है।

इस पर अधिकारी का जवाब आता है, “मेरी मर्जी फिर ऑफसेट कहते हैं, “मैं स्टीयरिंग व्हील से हाथ नहीं हटाने वाला हूं।” एक महिला अधिकारी इस बीच कहती हैं कि उन्हें सूचना मिली है कि “आपने बंदूक निकाली है। जवाब में ऑफसेट कहते हैं, “आपको पता भी है कि मैं कौन हूं? मिगोस का ऑफसेट हूं। इसके कई प्रशंसक हैं और इसलिए सब मुझे फॉलो कर रहे हैं।

इस पर महिला अधिकारी कहती हैं, “हमें इससे कुछ लेना-देना नहीं है। हमें बताया गया है कि आपने लोगों पर बंदूक तानी है। अपना पक्ष रखते हुए रैपर आगे कहते हैं, “हमने देखा है कि कोई एक झंडे से हमारे कार पर वार कर रहा था।

एक पुरुष अधिकारी ऑफसेट को गाड़ी से बाहर निकलने को कहते हैं। उनके नहीं मानने पर उन्हें खींचकर बाहर निकाला जाता है।इस वीडियो पर अभी काफी चर्चा है, हालांकि बेवर्ली हिल्स पुलिस विभाग ने बाद में एक बयान जारी करके पुष्टि की कि ऑफसेट गिरफ्तार नहीं किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares