raqesh and shamita love couple : शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने लड़ते हुए
मनोरंजन| नया इंडिया| raqesh and shamita love couple : शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने लड़ते हुए

biggboss ott : शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने लड़ते हुए एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाओं को किया कबूल

raqesh and shamita love couple

मुंबई |  बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच मंगलवार को एक बड़ी लड़ाई हुई। शमिता राकेश से तब परेशान हो गई जब उसने मजाक में उसे हर समय पालना करने के लिए ताना मारा। शमिता गुस्से में बेडरूम से बाहर चली गई और उसने राकेश के साथ चीजों को खत्म करने का फैसला किया। उसने अपनी साथी प्रतियोगी नेहा भसीन को यहां तक ​​​​कहा कि उसके और राकेश के बीच यह खत्म हो गया था। आपको बतां दे कि  शमिता शो में राकेश का कनेक्शन है। बाद में राकेश ने शमिता के साथ इस मुद्दे को सुलझाने की कोशिश की। लेकिन उसने कहा कि मैं बात नहीं करना चाहती। ( raqesh and shamita love couple ) मैंने निस्वार्थ भाव से अपनी माँ की चिट्ठी तुम्हारे लिए फाड़ दी और तुम मुझे यह सब बता रही हो। शमिता नामांकन कार्य की बात कर रही थी जहाँ उसने राकेश को बचाया और अपने परिवार से एक पत्र फाड़कर खुद को उन्मूलन के लिए नामांकित किया।

also read: स्ट्रैपलेस ड्रेस में उर्वशी रौतेला ने दिखाया सेक्सी डांस मूव्स, देखें वायरल वीडियो

शो में शमिता के प्रति फीलिंग सच थी ( raqesh and shamita love couple )

बाद में रात में राकेश ने शमिता को बुलाया और अपनी माँ के पत्र को फाड़कर किए गए बलिदान के बारे में उसे ताना मारा। राकेश को यह बात पसंद नहीं आई कि शमिता उसे दिव्या से बात करने से रोकने की कोशिश करती है। राकेश ने उससे कहा कि वह दिव्या को वैसे भी पसंद नहीं करता है और वह उससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन वह लोगों के चेहरे पर ध्यान नहीं दे सकता, खासकर जब वे एक ही छत के नीचे रह रहे हों। उन्होंने शमिता से यहां तक ​​कहा कि शो में उन्होंने उनके प्रति जो भी भावनाएं दिखाईं, वे “वास्तविक” थीं, न कि इसलिए कि वे एक कनेक्शन थीं।

दोनों ने स्वीकार किया ये रिश्ता

शमिता ने राकेश से इस बारे में बात की कि उसने कभी उसे नियंत्रित करने की कोशिश की। उसने कहा कि वह नहीं चाहती थी कि वह दिव्या से बात करे क्योंकि उसे दिव्या पर भरोसा नहीं था। अपनी लड़ाई के अंत में शमिता फूट-फूट कर रोने लगी और उसने स्वीकार किया कि वह राकेश को पसंद करती है। राकेश ने कहा कि “मैं डे 1. से खेल नहीं खेला है मैं आप मेरा हाथ पकड़ो या मैं तुम्हें मेरे गाल पर चुंबन करते हैं। मुझे नहीं पता कि इसे कैसे नकली बनाया जाए। जब आप ये सब बातें मुझसे कहते हैं तो आपको समझना होगा कि मैं क्या कह रहा हूं। मैं जैसा हूं खुद को स्वीकार करने में मुझे काफी समय लगा है। और जितने भी रिश्ते मैं रहा, उनमें से किसी ने भी वास्तव में मुझे अपने बारे में बहुत अच्छा महसूस नहीं कराया। मैं खुद को बचाने के लिए सेल्फ प्रिजर्वेशन मोड में गया हूं। कुछ समय बाद राकेश और शमिता दोनों चले गए और एक-दूसरे से बात नहीं की। बाद में राकेश को निशांत भट से कहते सुना गया कि उसे शमिता में बहुत लंबे समय के बाद सुकून मिला है और वह वास्तव में उसकी परवाह करता है। (raqesh and shamita love couple ) राकेश ने यहां तक ​​​​कहा कि वह स्वैच्छिक रूप से बाहर निकलने के बारे में सोच रहे हैं क्योंकि वह अब खेल नहीं खेलना चाहते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
BJP Minister के बिगड़े बोल कहा- देश के 95% लोगों को पेट्रोल की कोई आवश्यकता नहीं, मुफ्त सेवाएं भी तो दे रहे हैं… ( Watch Video)
BJP Minister के बिगड़े बोल कहा- देश के 95% लोगों को पेट्रोल की कोई आवश्यकता नहीं, मुफ्त सेवाएं भी तो दे रहे हैं… ( Watch Video)