remo launched Dance Academy : डांस अकादमी हाई ऑन डांस शुरू करने तैयार
मनोरंजन| नया इंडिया| remo launched Dance Academy : डांस अकादमी हाई ऑन डांस शुरू करने तैयार

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने लॉन्च की ग्लोबल डांस एकेडमी हाई ऑन डांस

remo launched Dance Academy

मुंबई |  एक कोरियोग्राफर से लेकर फिल्म निर्माता और यहां तक ​​कि रियलिटी शो को जज करने तक रेमो डिसूजा ने इन विभिन्न भूमिकाओं को आसानी से सफलतापूर्वक निभाया है। कोरियोग्राफर अब एक नए काम में शामिल हो रहे हैं क्योंकि वह अपनी खुद की डांस अकादमी हाई ऑन डांस शुरू करने के लिए तैयार हैं।  उनकी पत्नी लिजेल रेमो डिसूजा द्वारा अभिनीत पहली फ्रैंचाइज़ी को दुबई में रेमो डांस स्टूडियो के रूप में लॉन्च किया गया है। हाई ऑन डांस अब मुंबई में रेमो फ्यूजन डांस स्टूडियो की पहली फ्रेंचाइजी लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। ( remo launched Dance Academy)

also read: बिगबॉस में क्या ईशान और माइशा के चुलबुले प्यार का हुआ अंत, खोये प्यार और टूटी हुई दोस्ती के साथ घर के समीकरण

हाई ऑन डांस के साथ नई प्रतिभा को मौका

अपनी नई पहल के बारे में बात करते हुए रेमो कहते हैं कि मैंने हमेशा एक वैश्विक नृत्य अकादमी शुरू करने की आकांक्षा की है। यह समाज को वापस देने की मेरी दृष्टि का विस्तार है। मैंने हमेशा नई प्रतिभाओं को प्रोत्साहित और बढ़ावा दिया है और हम हाई ऑन डांस के साथ ऐसा करना जारी रखेंगे। हमारे देश में प्रतिभाशाली डांसर्स की कोई कमी नहीं है और सही तरह के प्रशिक्षण से वह अपनी प्रतिभा से चमत्कार कर सकते हैं।

फ्यूजन डांस स्टूडियो एक जुनूनी योजना ( remo launched Dance Academy)

फिल्म निर्माता इस फ्रेंचाइजी को अवि राज, प्रेम राज सोनी और रोहित शर्मा के सहयोग से शुरू कर रहे हैं। अपने सहयोगियों के बारे में बोलते हुए रेमो कहते हैं कि मुझे खुशी है कि अवि राज, प्रेम राज सोनी और रोहित शर्मा ने मुंबई में पहली फ्रेंचाइजी हासिल कर ली है और रेमो फ्यूजन डांस स्टूडियो एक जुनूनी परियोजना है और इसे शुरू करने के पीछे हमारा एकमात्र उद्देश्य अधिक से अधिक बनाना है। लोग नृत्य नामक इस खूबसूरत शिल्प के प्यार में पड़ जाते हैं। रेमो का हाल ही में हार्ट का ऑपरेशन हुआ है। जिसके बाद वह डांस प्लस 6 में जज के रूप में काम कर रहे है। ( remo launched Dance Academy)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Income Tax Return New Rule: इन शर्तों को पूरा करने पर सीनियर सिटीजन को आईटीआर दाखिल करने की आवश्यकता नहीं..
Income Tax Return New Rule: इन शर्तों को पूरा करने पर सीनियर सिटीजन को आईटीआर दाखिल करने की आवश्यकता नहीं..