मनोरंजन

रिया चक्रवर्ती ने सलमान खान के बिग बॉस 15 के लिए इतनी बड़ी रकम की पेशकश की?

Share
रिया चक्रवर्ती ने सलमान खान के बिग बॉस 15 के लिए इतनी बड़ी रकम की पेशकश की?
मुंबई |  अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को इस सप्ताह की शुरुआत में अंधेरी के एक स्टूडियो में देखा गया था। जिससे अटकलें तेज हो गई थीं कि वह बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो बिग बॉस 15 में दिखाई दे सकती हैं। लोकप्रिय रियलिटी शो में रिया की उपस्थिति के बारे में चर्चा तब तेज हो गई जब तेजस्वी प्रकाश जो कि घर के सदस्यों में से एक होने जा रहे हैं और बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी दलजीत कौर को सोमवार को एक ही स्टूडियो में देखा गया। एक प्रोमों में करण कुद्रा के घर के सदस्य होने की पुष्टि की गई है। इस बार बिगबॉस की थीम जंगल थीम होगी। ( riya Chakraborty in bb ) also read: SherShah में दिखाए गये एक दृश्य से नाराज हुआ कश्मीर का पत्रकार, कहा- कोर्ट तक जाऊंगा मेरे परिवार तक को है खतरा…

रिया को प्रति सप्ताह 35 लाख रुपये की पेशकश की गई

यह स्पष्ट नहीं था कि रिया एक हाउसमेट होगी या वह शनिवार को शो की ओपनिंग नाइट पर परफॉर्म करेगी या यह महज एक संयोग था कि वह स्टूडियो में प्रकाश और कौर के साथ थी जो पहले शो में परफॉर्म कर सकती हैं। इससे पहले रिया और अंकिता लोखंड़े दोनों के घर में जाने की बात थी। रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि शो में भाग लेने के लिए चेहरे की अभिनेत्री रिया को प्रति सप्ताह 35 लाख रुपये की पेशकश की गई है। हालांकि अभी कुछ भी कंफर्म नहीं है। कहा जा रहा है कि रूबीना दिलैक शो में प्रवेश करेगी। बिग बॉस 13 के विजेता के रूप में उभरे स्वर्गीय सिद्धार्थ शुक्ला को कथित तौर पर शो के अंदर दो सप्ताह के प्रवास के लिए लगभग 35-40 लाख रुपये का भुगतान किया गया था। रश्मि देसाई को भी अच्छी खासी रकम दी गई थी।

बिग बॉस का 15वां सीजन 2 अक्टूबर से शुरू ( riya Chakraborty in bb )

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का 15वां सीजन 2 अक्टूबर से शुरू हो रहा है और मशहूर हस्तियों को लेकर चर्चा चरम पर है। जबकि शमिता शेट्टी, निशांत भट, डोनल बिष्ट और प्रतीक सहजपाल जैसे कुछ नामों की पुष्टि पहले ही हो चुकी है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि बिगबॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल भी शो में प्रवेश कर सकती है। सीजन के लिए प्रतियोगियों की पूरी सूची का खुलासा होना बाकी है। करण कुंद्रा से लेकर निधि भानुशाली तक, कई सेलिब्रिटी नाम इस साल शो के संभावित बीबी प्रतियोगी के रूप में सामने आए हैं। इस बार बिगबॉस में कई ट्विस्ट देखने तको मिल सकते है। पहले सभी सदस्यों को जंगल में रखा जाएगा वहां सभी सदस्यों को हर एक चीज के संघर्ष करना पड़ेगा। इस बार का सीजन बड़ा ही रोमांचक और टविस्ट से भरा हुआ होने वाला है। ( riya Chakraborty in bb )
Published

और पढ़ें