रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं: वकील - Naya India
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं: वकील

मुंबई। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने आज बयान जारी कर कहा है कि रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं। सतीश मानसिन्दे ने अपने बयान में कहा, रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं।

अगर किसी से प्यार करना अपराध है तो उसे अपने प्यार का परिणाम भुगतना होगा। उन्होंने कहा, निर्दोष होने के बाद भी उन्होंने बिहार पुलिस द्वारा सीबीआई, ईडी और एनसीबी द्वारा दर्ज किए गए मामलों को लेकर किसी भी तरह की अग्रिम जमानत के लिए उन्होंने अदालत में अर्जी नहीं दी है।

इस बीच रिया आज सुबह एनसीबी कार्यालय जाने के लिए घर से निकलीं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच में शामिल होने के लिए उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुलाया था। पिछले दो दिनों में, एनसीबी ने अभिनेता के घर के पूर्व मैनेजर सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत, रिया के छोटे भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है।

सुशांत 14 जून को मुंबई में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। उनके पिता के.के. सिंह ने बिहार पुलिस के साथ रिया, उनके पिता इंद्रजीत, मां संध्या, भाई शोविक, श्रुति मोदी, पूर्व मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था। मामले की जांच सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और एनसीबी भी कर रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
UP Assembly Elections 2022 में ताल ठोकेगी, बिहार के नीतीश कुमार की पार्टी JDU
UP Assembly Elections 2022 में ताल ठोकेगी, बिहार के नीतीश कुमार की पार्टी JDU