Rohit fulfills fan's dream : रोहित शर्मा ने पूरा किया फैन का सपना
मनोरंजन| नया इंडिया| Rohit fulfills fan's dream : रोहित शर्मा ने पूरा किया फैन का सपना

KBC 13: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने पूरा किया मेजबान अमिताभ बच्चन का अनुरोध और फैन का सपना, देखें वीडियों

मुंबई |  मुंबई इंडियंस के कप्तान और संभवत: टीम इंडिया के नए टी20 कप्तान रोहित शर्मा के दुनिया भर में बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। उनका एक उत्साही प्रशंसक बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले लोकप्रिय गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 13 में दिखाई दिया। ताजा एपिसोड के प्रोमो में प्रांशु नाम के फैन को क्रिकेट के लिए अपने प्यार और रोहित शर्मा के बारे में बताते हुए देखा जा सकता है। प्रांशु जो पेशे से शिक्षक है।  जब अमिताभ बच्चन ने उनसे रोहित और उनकी प्रेमिका के बीच चयन करने के लिए कहा तो प्रतियोगी के लिए कठिन समय था। वास्तव में उन्होंने इसे शो में 7 करोड़ रुपये के जैकपॉट सवाल से ज्यादा कठिन करार दिया। तेजतर्रार बल्लेबाज के लिए प्रतियोगी की प्रशंसा को देखते हुए बिग बी ने मुंबई इंडियंस के कप्तान के साथ एक वीडियो कॉल की व्यवस्था की। (Rohit fulfills fan’s dream)

also read: आज के मैच में नजर आएंगे रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या नहीं हुए फिट

सोनी टेलीविजन नेटवर्क ने टीजर साझा किया

उल्लेख करने की आवश्यकता नहीं है कि प्रांशु भावुक हो गए थे और उनके हावभाव ने भी रोहित को अभिभूत कर दिया था। प्रांशु अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सका और कहा कि वह नहीं जानता कि अपने ‘भगवान’ से कैसे बात करें। सोनी टेलीविजन नेटवर्क ने एपिसोड का टीज़र साझा किया जो कुछ ही समय में वायरल हो गया। # KBC13 में आए एक प्रतियोगी प्रांशु की बच्चन सर ने पूरी की इच्छा और मिला उन रोहित शर्मा से! देखिये ये खास पल #कौन बनेगा करोड़पति में, सिर्फ सोनी पर। #SawaalJoBhiHoJawaabAapHiHo @amitabhbachchan @rohitsharma45।

हम काम करें और काम करें ( Rohit fulfills fan’s dream)

इस बीच आपको दें कि हाल ही में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपना पिछला मैच हार गई है। लेकिन इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा चोटिल होने के कारण मैच वनहीं पाये थे। इंडियन प्रीमियर लीग के मुकाबले में आज मुंबई इंडियंस कोलकाता नाइट राइडर्स से भिडेगी। गुरुवार (23 सितंबर) को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में। रोहित ने एमआई के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा कि यह महत्वपूर्ण है कि हम काम करें और काम करें! मैं ईमानदारी से पिछले रिकॉर्ड में विश्वास नहीं करता, टी 20 उस विशेष दिन का खेल है। क्या होता है यह उसी का खेल है जिस दिन आपको सर्वश्रेष्ठ होना है। वे एक अच्छे विपक्षी (कोलकाता नाइट राइडर्स) हैं और वे एक टीम के रूप में बहुत अच्छा क्रिकेट खेलते हैं, और जाहिर तौर पर वे अपनी पिछली जीत के बाद कुछ आत्मविश्वास से बाहर आ रहे होंगे, इसलिए यह हमारे लिए आसान नहीं होगा। मुझे पता है कि हमारे पास उनके खिलाफ एक बहुत ही आसान रिकॉर्ड था, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि हम उस विशेष दिन पर वास्तव में अच्छा प्रदर्शन करें और काम करें। जब आप 157 के स्कोर का पीछा कर रहे होते हैं तो आपको उन छोटी साझेदारियों को बनाने की जरूरत होती है, और सुनिश्चित करें कि आप खुद को खेल में यथासंभव लंबे समय तक बनाए रखें। ( Rohit fulfills fan’s dream)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Income Tax की छापेमारी में 184 करोड़ रुपए की बेहिसाब संपत्ति का लगा पता, रियल एस्टेट कारोबारी ग्रुप पर हुई थी कार्रवाई
Income Tax की छापेमारी में 184 करोड़ रुपए की बेहिसाब संपत्ति का लगा पता, रियल एस्टेट कारोबारी ग्रुप पर हुई थी कार्रवाई