nayaindia Sunny Leone Controversy :  Sunny Leone के गाने पर घमासान, लोग कहने...
मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Sunny Leone Controversy :  Sunny Leone के गाने पर घमासान, लोग कहने...

Sunny Leone के गाने पर घमासान, लोग कहने लगे शर्म करो…

नई दिल्ली | Sunny Leone Controversy : पोर्न इंडस्ट्री से भारतीय फिल्मों में अपनी एंट्री करने वाली सनी लियोन एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं. इस बार सनी लियोन के एक गाने पर विवाद छिड़ा है. यह गाना 22 दिसंबर को रिलीज हुआ था जिसके बाद से लगातार कंट्रोवर्सी शुरू हो गई है. लोग सनी लियोन को सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से ट्रोल कर रहे हैं. नाराज लोगों का कहना है कि इस तरह के गाने और वीडियो के माध्यम से ऐसे कलाकार हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहे हैं. लोग सोशल मीडिया में तेरे तरीके से सनी लियोन को सबक सिखाने का प्रयास कर रहे हैं.

गाना बैन करने की उठी मांग

Sunny Leone Controversy :  सनी लियोन के गाना के रिलीज होने के बाद अब इसे बैन करने की मांग उठ रही है. सनी लियोन के गाना रिलीज होने के बाद ट्विटर पर खुद उनसे पूछा कि उन्होंने यह गाना देखा क्या ? बस फिर क्या था सनी लियोन पर लोगों का गुस्सा फूट गया. एक के बाद एक सनी लियोन के ट्वीट पर लोगों का भड़ास निकलना शुरू हो गया. सनी लियोन ने भी शायद ही सोचा होगा कि इस तरह से गाने पर विवाद उठ सकता है. अब लोग सोशल मीडिया में इस गाने को बैन करने की मांग कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि इस तरह से हिंदू धर्म का मजाक नहीं बनाया जा सकता.

इसे भी पढ़ें-पाकिस्तान फिर शर्मिंदा! अर्जेंटीना के दूतावास में ‘JF17s डील’ ट्वीट ने इमरान खान सरकार को शर्मसार किया

किस बात से लोगों को आपत्ति

Sunny Leone Controversy : लोगों को सनी लियोन के डांस से लेकर इस गाने के लिरिक्स तक से आपत्ति है. लोगों का कहना है कि राधा कोई डांसर नहीं थी बल्कि भगवान कृष्ण की भक्त थी. वह कभी इस तरह का डांस नहीं कर सकती. इसके साथ ही कुछ लोगों का यह भी कहना है कि मधुबन एक शांति की जगह है ऐसे में इस तरह से पेश किया जाना काफी शर्मनाक है. वहीं कुछ लोगों को इसके लिरिक्स पर भी आपत्ति है. लोगों का कहना है कि बेहूदा लिरिक्स के साथ बेहूदा डांस कर भावनाएं आहत की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-Uttarakhand : कांग्रेस के लिए नहीं थम रहा है तूफान, अब नाराज हरीश रावत कर सकते हैं सन्यास की घोषणा…

Leave a comment

Your email address will not be published.

10 − four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मोदी के भाषण पर विवाद
मोदी के भाषण पर विवाद