• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 13, 2021
No menu items!
spot_img

‘रावण’ का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी के निधन की फैली अफवाह, सुनील लहरी ने कहा- झूठी खबर

Must Read

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण के दौर में लोग अपनों को खोते जा रहे हैं. तो कई लोगों के लिए संक्रमण काल मजाक बना हुआ है और वे किसी न किसी की खबर की अफवाह उड़ाने में लगे हुए हैं. ऐसी एक अफवाह टीवी के प्रसिद्ध पौराणिक शो ‘रामायण’ (Ramayan) में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) के निधन को लेकर आई. जिसे सुन कई लोग सकते में आ गए. लेकिन ‘रामायण’ में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने इसका खंडन करते हुए इसे कोरी अफवाह बताया. निर्माता निर्देशक राामनंद सागर के प्रसिद्ध सीरियल ‘रामायण’ में रावण का किरदार अरविंद त्रिवेदी ने निभाया हैं.

एक्टर सुनील लहरी ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर किए हैं. एक में रामायण के दिनों के अरविंद की फोटो है तो एक में हालिया फोटो अरविंद और सुनील की है.

 यह भी पढ़ें:-  Deepika Padukone हुई कोरोना संक्रमित, पूरा परिवार पहले ही आ चुका है चपेट में, पिता अस्पताल में भर्ती

फोटोज को शेयर करते हुए सुनील लहरी ने लिखा कि, ‘आजकल कोई न कोई बुरी खबर सुनने को मिलती है कोरोना की वजह से, ऊपर से अरविंद त्रिवेदी जी की झूठी खबर… मेरी प्रार्थना है झूठी अफवाह फैलाने वालों से, कृपया करके इस तरह की खबर न फैलाएं… भगवान की दया से अरविंद जी ठीक हैं और प्रार्थना करता हूं कि भगवान उन्हें सदैव स्वस्थ रखें’.

यह भी पढ़ें:- Corona Crisis के बीच बॉलीवुड की इन दो अभिनेत्रियों ने बढ़ाए मदद के हाथ

इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किया कि, सही है, इस तरह की अफवाह नहीं फैलानी चाहिए. इस पर सीता जी का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने भी हाथ जोड़े इमोजी शेयर कर ऊपर वाले का धन्यवाद दिया है.

 

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

सुशील मोदी की मंत्री बनने की बेचैनी

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को जब इस बार राज्य सरकार में जगह नहीं मिली और पार्टी...

More Articles Like This