Dilip Kumar की सोशल मीडिया पर मौत की खबरों पर सायरा बानो ने लगाया विराम, कहा- हालात स्थिर, न दें अफवाहों पर ध्यान - Naya India
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Dilip Kumar की सोशल मीडिया पर मौत की खबरों पर सायरा बानो ने लगाया विराम, कहा- हालात स्थिर, न दें अफवाहों पर ध्यान

नई दिल्ली । बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को रविवार सुबह सांस लेने में दिक्कत होने की शिकायत पर मुंबई के खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 98 साल के दिलीप कुमार के अस्पताल में भर्ती होने की खबर ऐसी फैली कि लोगों ने अपने मन मुताबिक बातें शुरू कर डाली। सोशल मीडिया पर उनके निधन की खबरें शुरू हो गई। जबकि, उनकी हालत में सुधार है। डॉक्टर्स का कहना है कि दो-तीन दिन में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। सोशल मीडिया पर आई इन खबरों पर विराम लगाते हुए उनकी पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानू (Saira Banu) प्रतिक्रिया दी है। दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से भी उनके स्वास्थ्य का अपडेट दिया गया है।

सायरा बानू ने कहा कि उनकी मौत की खबरें अफवाह हैं और उनकी हालात अब स्थिर है। उन्होंने बयान में लिखा कि, व्हाट्सएप पर आए मैसेज पर विश्वास न करें। साब की तबीयत ठीक है। आपकी दिल छू लेने वाली दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए आभार।

ये भी पढ़ें:- देश में लगातार घट रहे COVID मरीज, 24 घंटों में सामने आये सिर्फ इतने नए मामले, Lockdown की बंदिशों से जनता को मिलने लगी राहत

डॉक्टर्स के मुताबिक, दिलीप कुमार का इलाज सामान्य वॉर्ड में चल रहा है। उनकी तबीयत पहले से बेहतर और स्थिर है और हो सकता है कि 2-3 दिनों में उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाए।

ये भी पढ़ें:- बच्चों पर कोवैक्सीन के परीक्षण शुरू करने के लिए आज से दिल्ली AIIMS में स्क्रीनिंग

आपको बता दें कि पिछले साल दिलीप कुमार के दो छोटे भाईयों असलम खान (88) और एहसान खान (90) का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया था। जिसके बाद उन्होंने अपना जन्मदिन और शादी की सालगिरह भी नहीं मनाई थी। दिलीप साहब को आखिरी बार बड़े पर्दे पर 1998 में ‘किला’ में देखा गया था। दिलीप कुमार ने 1944 में ज्वार भाटा फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी और वह पांच दशकों के अपने लंबे फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मे दे चुके हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *