मनोरंजन

शेरशाह : कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक के लिए सलमान खान ने जीजा आयुष शर्मा को दिया सुझाव

Share
शेरशाह : कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक के लिए सलमान खान ने जीजा आयुष शर्मा को दिया सुझाव
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी अभिनीत शेरशाह मूवी शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की वास्तविक जीवन पर आधारित है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई है। और कियारा आडवानी ने डिंपल, कैप्टन बत्रा की प्रेमिका की भूमिका निभाई है। सूत्रों के अनुसार पता चला है कि सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा को कैप्टन बत्रा की भूमिका में देखने के लिए उत्सुक थे। शेरशाह के निर्माता शब्बीर बॉक्सवाला ने खुलासा किया है कि सलमान ने उनसे संपर्क किया और आयुष का नाम सुझाया। हालांकि, निर्माता ने पहले ही कैप्टन बत्रा के परिवार को सिद्धार्थ का नाम सुझाया था। ( Salman gave a suggestion to Ayush ) also read: शेरशाह मूवी रिव्यू : यूं ही नहीं कोई विक्रम बत्रा बन जाता ..आपको रोता हुआ छोड़ कर जाएगी इस देशभक्त की फिल्म

सिद्धार्थ मल्होत्रा को पहले ही ऑफर की ( Salman gave a suggestion to Ayush )

सलमान ने मुझसे उस समय संपर्क किया जब मैं जंगली पिक्चर्स के साथ बातचीत कर रहा था। वह चाहते थे कि शेरशाह आयुष (शर्मा) की पहली फिल्म बने, और इसमें मेरे साथ साझेदारी करना चाहते थे। हालाँकि, तब तक सिद्धार्थ द्वारा परमवीर चक्र पुरस्कार विजेता की भूमिका निभाने के विचार पर परिवार ने 'सर्वसम्मति से समर्थन' किया और अभिनेता और परिवार के बीच एक बैठक की व्यवस्था पहले ही कर दी गई थी। शब्बीर ने मिड-डे को बताया कि किसी अन्य अभिनेता के लिए उन्हें छोड़ना बेहद अनैतिक होता। जब कैप्टन बत्रा के परिवार ने मुझे अधिकार दिए, तो यह मेरे लिए एक बड़ा क्षण था। उन्होंने मुझ पर बहुत भरोसा दिखाया, और मैं किसी भी कदम पर गलत नहीं होना चाहता था। मैंने इसे सलमान को समझाया, जो समझ रहे थे। आयुष मधुर थे और उन्होंने कहा कि उनकी पहली फिल्म में दोहरी भूमिका निभाना (एक लंबा क्रम) हो सकता है। ( Salman gave a suggestion to Ayush )

ये है मुख्य किरदार

शेरशाह में डिंपल चीमा के रूप में कियारा आडवाणी, शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा हैं। शेरशाह मूवी का अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग किया जा रहा है। इस मूवी को अच्छे रिव्यू दिये गये है। लोगों द्वारा यह मूवी पसंद की जा रही है। शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के वास्तविक रूप को दिखाया गया है। 25 साल के उम्र में शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की जीवनी दिखाई गई है। ( Salman gave a suggestion to Ayush )
Published

और पढ़ें